26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : दलित समाज चाहता है मौन तोड़ें भागवतजी : शिवानंद तिवारी

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरएसएस प्रमुख डॉ मोहन राव भागवत पर निशाना साधा है. उनसे दलित उत्पीड़न के मामलों में लेकर चुप्पी तोड़ने को कहा है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि डॉ मोहन राव भागवत बिहार में हैं. नवादा में तीन दिनों का उनका प्रवास है. इससे दो दिन […]

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरएसएस प्रमुख डॉ मोहन राव भागवत पर निशाना साधा है. उनसे दलित उत्पीड़न के मामलों में लेकर चुप्पी तोड़ने को कहा है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि डॉ मोहन राव भागवत बिहार में हैं. नवादा में तीन दिनों का उनका प्रवास है.
इससे दो दिन पहले गुजरात के राजकोट में एक दलित की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. मुझे उम्मीद थी कि इस घटना पर भागवत की प्रतक्रियिा जरूर आयेगी. लेकिन अब तक उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी. गुजरात तो हिंदुत्व की प्रयोगशाला रही है.
भागवतजी के पिता मधुकर भागवत भी गुजरात में संघ के प्रचारक रहे हैं. उसके बावजूद वहां दलितों के साथ अमानुषिक व्यवहार क्यों हो रहा है? बिहार की जनता और विशेष रूप से दलित समाज भागवतजी से इसकी वजह जानना चाहता है. राजद को यकीन है कि इस घटना पर भागवतजी अपना मौन तोड़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें