25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज खुलेगा स्कूल, फिर हंगामे के मूड में लोग

दानापुर. होली क्रॉस स्कूल में छात्रा के साथ सफाईकर्मी रामजी प्रसाद द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. रविवार को भी लेखा नगर स्थित होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल के बाहर सन्नाट पसरा रहा. स्कूल की सुरक्षा को लेकर अंदर में गार्ड तैनात रहे. स्कूल के प्राचार्य विपिन ठाकुर ने सोमवार सुबह […]

दानापुर. होली क्रॉस स्कूल में छात्रा के साथ सफाईकर्मी रामजी प्रसाद द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. रविवार को भी लेखा नगर स्थित होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल के बाहर सन्नाट पसरा रहा. स्कूल की सुरक्षा को लेकर अंदर में गार्ड तैनात रहे. स्कूल के प्राचार्य विपिन ठाकुर ने सोमवार सुबह 8:00 बजे से स्कूल खोलने की घोषणा की है.
स्कूल प्रबंधन इस बात को लेकर आश्वस्त है कि अब प्रदर्शन या हंगामा, ऐसा कुछ नहीं होनेवाला है. क्योंकि लेखा नगर में रहनेवाले सभी परिवारों के बच्चों के लिए स्कूल में एडमिशन से लेकर मंथली फीस, किताब वगैरह सब फ्री कर दिया गया है. जबकि दूसरी ओर स्थिति यह है कि मामले को लेकर अभिभावक व स्थानीय लोग स्कूल खुलने पर विरोध-प्रदर्शन करने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं.
डीईओ की रिपोर्ट देखने के बाद होगी जांच : डीएम
डीईओ ने स्कूल परिसर में जाकर जांच के बाद रिपोर्ट सौंप दिया है. अब उनकी रिपोर्ट देखने के बाद डीएम संजय कुमार अग्रवाल दोबारा जांच के लिए टीम को भेजेंगे, जिसमें एसडीओ व डीएसपी होंगे. उन्होंने कहा कि स्कूल में इस तरह का मामला गंभीर है. पूर्व की बैठक में ही सभी स्कूल प्रबंधकों को इसको लेकर निर्देश दिया गया था कि बच्चों की सुरक्षा में कहीं से कोई कोताही मिलेगी तो स्कूल को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया जायेगा. डीईओ की रिपोर्ट के बाद सोमवार को डीएम आगे की कार्रवाई करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें