ट्रैक्टर पलटने से तीन की मौत, तीन जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बख्तियारपुर: अथमलगोला थाना क्षेत्र के सबनीमा गांव से उत्तर रामनगर दियारा गांव में ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं एक ने चिकित्सा के दौरान बख्तियारपुर पीएचसी में दम तोड़ दिया. दुर्घटना का कारण ट्रैक्टर चालक का लापरवाही बताया जाता है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गिट्टी गिराने के बाद वापस लौटने के दौरान दियारा क्षेत्र में घास काटने, जलावन इकट्ठा करने व फसल कटाई कराने गये दर्जनों लोग ट्रैक्टर के डाला पर सवार हो गये. ट्रैक्टर रामनगर गांव स्थित हाइ स्कूल के समीप जब पहुंचा तो चालक ने नियंत्रण खो दिया,जिससे उसका इंजन सड़क से नीचे उतर गया और डाला पलट गया. इस कारण डाला पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर गये और डाला उन सबों पर गिर पड़ा, जिससे नया टोला माधोपुर निवासी दिवाकर राय के पुत्र अनिमेश कुमार (18 वर्ष), नया टोला राघोपुर निवासी लालदेव राय के पुत्र नीरज कुमार (19 वर्ष) व सबनीमा निवासी दीना राय के पुत्र अजय राय (18 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं ट्रैक्टर के डाले पर सवार नया टोला राघोपुर के राम सरेखा राय, ज्ञानचंद कुमार व प्रकाश राय जख्मी हो गये. दुर्घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बख्तियारपुर पीएचसी में भरती कराया. सूचना मिलते ही अथमलगोला थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे तथा शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा.

चालक की लापरवाही ने ली जान
इस भीषण हादसे का कारण ट्रैक्टर चालक का लापरवाही बताया जाता है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बेतहाशा स्पीड में गाड़ी चलाने व एकाएक मोड़ आने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे ट्रैक्टर पलट गया, जिससे तीन युवकों की मौत हो गयी.

मातम पसरा
एक ही साथ क्षेत्र में तीन-तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत से क्षेत्र में मातम पसरा है. इस हादसे में मृत अनिमेश के पिता दिवाकर व उसकी मां रोते-रोते बेहोश हो जा रहे हैं. वहीं इस दुर्घटना में एक बेटे नीरज की मौत व दूसरे पुत्र ज्ञानचंद के जख्मी होने से पिता लालदेव राय एवं उनके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. तीसरे मृतक अजय राय के पिता दीना राय एवं उसके परिवार के अन्य सदस्यों का भी रो-रोकर हाल-बेहाल है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें