1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. coming from faizabad in up scorpio collided with a brick loaded tractor 13 people died

स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 13 लोगों की मौत, यूपी के फैजाबाद से होली में घर आ रहे थे लोग

By Kaushal Kishor
Updated Date
घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़

मुजफ्फरपुर : होली के मौके पर उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से अपने घर औराई प्रखंड अंतर्गत हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीह जीवर लौट रहे 12 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गयी. बताया जाता है कि कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच- 28 के सरमसपुर में शनिवार की सुबह करीब पांच बजे स्कॉर्पियो ने ईंट लदे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर समेत 13 लोगों की मौत हो गयी.

स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 13 लोगों की मौत, यूपी के फैजाबाद से होली में घर आ रहे थे लोग

बताया जाता कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग सवार थे. मृतकों में औराई प्रखंड अंतर्गत हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीह जीवर निवासी लालदेव सहनी, रामवरण सहनी, अजय सहनी, मनीष साह, सकिंद्र सहनी, राजू सहनी, ध्रुव सहनी, जयकरण सहनी, रितिक सहनी, रंजन साह शामिल हैं. अन्य दो व्यक्तियों की पहचान मीनापुर, एक व्यक्ति चैनपुर और  एक व्यक्ति की पहचान पानापुर निवासी गोकुल मांझी के रूप में की गयी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कॉर्पियो सवार फैजाबाद से होली में शामिल होने हथौड़ी आ रहे थे. सभी वहां निजी रूप से भवन निर्माण कार्य से जुड़े थे. घटना की सूचना मिलते ही डीह जीवर में मातमी सन्नाटा पसरा है.

हादसे के बाद एनएच 28 पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क हटाने की प्रक्रिया चल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें