प्रखंड जदयू अध्यक्ष गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कटरा: खंगुरा गांव निवासी युवती का मानसिक व शारीरिक शोषण करने वाले जदयू के प्रखंड युवा अध्यक्ष फहद आजम उर्फ राजन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. दूसरी ओर दहेज उत्पीड़न के मामले में बैगनी निवासी मो सद्दाम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया.

इस मामले में कटरा थाने में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसमें फहद आजम व उनके भाई शहनबाज को आरोपित बनाया गया था. मामले को सुलझाने के लिए खंगुरा मदरसा में महापंचायत बुलायी गयी थी, लेकिन सहमति नहीं बनी. इसके बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. एसआइ राजेश कुमार ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

शादी से इनकार पर मामला दर्ज
उधर, खंगुरा में मो अजहर ने बुधवार को कटरा थाना में आवेदन देकर बैगनी निवासी मो सद्दाम व मो शरिफुल पर दहेज लेने के बावजूद पुत्री से शादी नहीं करने का आरोप लगाया है.

आवेदन में मो अजहर ने बताया है कि मो सद्दाम से उनकी पुत्री की शादी 28 मई 2013 को तय थी.
उन्होंने दहेज के रूप में डेढ़ लाख रुपये व तीन भर सोना भी दिया है. बाद में मो सद्दाम ने शादी से इनकार कर दिया. इस मामले में उन्होंने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है. कटरा थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें