1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger newlyweds went to buy bangles then wife ran away with lover on seventh day of mairraige

मुंगेर में शादी के सातवें दिन ही प्रेमी के साथ भागी नवविवाहिता, पति के साथ चूड़ी खरीदने गई थी बाजार

मुंगेर में एक नवविवाहिता अपनी शादी के सातवें दिन ही पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. युवती अपने पति के साथ चूड़ी खरीदने बाजार गई थी जहां उसने अपनी पति का हाथ छोड़ा और प्रेमी के गाड़ी में बैठकर फरार हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 फाइल फोटोः शादी के 7वें दिन पति को छोड़कर भागी पत्नी
फाइल फोटोः शादी के 7वें दिन पति को छोड़कर भागी पत्नी
तस्वीरः ललन

मुंगेर से प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आ रहा है. यहां एक नविवाहिता अपनी शादी के सात दिन बाद ही पति सामने प्रेमी संग फरार हो गई और पति अचंभित होकर देखता ही रह गया. यहां पति कुछ समझ पाता इससे पहले ही विवाहिता अपने प्रेमी के चारपहिया वाहन में बैठ कर फरार हो गई. पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी का है.

शिकायत करने पहुंचा थाना 

बताया जा रहा है की पोद्दार कॉलोनी के निवासी विवेक पोद्दार का विवाह नौवगढ़ी के रहने रामविलस की बेटी मोनी के साथ 14 जून को हुआ था. शादी होने के सात दिन बाद ही मंगलवार की शाम को बीच बाजार में अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पत्नी के फरार होने के बाद विवेक अपनी मां और बहन के साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाना पहुंचा.

हाथ छुड़ाकर कर भागी प्रेमी के साथ 

थाना पहुँचकर विवेक ने बताया की उसकी पत्नी ने चूड़ा खरीदने की इच्छा जताई और फिर हमें साथ लेकर बाजार चली गई. जहां हम कोतवाली थाना क्षेत्र के ही दीनदयाल चौक पर स्थित एक चूड़ी दुकान पर जा रहे थे. लेकिन हम दुकान पर पहुंचते उससे पहले ही मेरी पत्नी ने मेरा हाथ छोड़कर एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया और फिर उसकी गाड़ी में बैठ कर वहां से चली गई. भागने के वक्त उसने शादी में मिले जेवर भी पहन रखे थे.

14 जून को हुई थी शादी 

विवेक ने बताया की 14 जून को उसकी शादी हुई थी. जिसके बाद 16 जून को रीसेप्शन का कार्यक्रम हुआ था. पत्नी 18 जून को मायके चली गई थी और फिर सोमवार 21 जून को वह वापस लौटी थी. जिसके बाद मंगलवार को उसने चूड़ी खरीदने की बात कही और फिर बाजार से फरार हो गई.

युवक की मां ने क्या कहा 

विवेक की मां कंचन देवी ने बताया की उनके पति की मौत हो चुकी है. विवेक उनका इकलौता लड़का है जिसकी उन्होंने धूमधाम से शादी की लेकिन उनकी बहु गलत निकल गई. उन्होंने अपनी बहु के बारे में कहा की अगर प्रेमी के साथ ही भागना था तो शादी करने की क्या जरूरत थी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें