1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. sensation of husband and wife found dead at different places on the same day in madhepura ksl

Madhepura: पति-पत्नी की अलग-अलग जगह पर एक ही दिन लाश मिलने से सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में पति और पत्नी की अलग-अलग जगहों पर एक ही दिन लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: गम्हरिया थाना क्षेत्र में सूचना मिलने पर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
Madhepura: गम्हरिया थाना क्षेत्र में सूचना मिलने पर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
प्रभात खबर

Madhepura: मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में पति और पत्नी की अलग-अलग जगहों पर एक ही दिन लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है. एक साथ पति-पत्नी की हत्या किये जाने से गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

गांव में होने लगी तरह-तरह की चर्चाएं

जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया सदर पंचायत वार्ड संख्या-1 में पत्नी की हत्या का मामला प्रकाश में आने के कुछ ही देर के बाद एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना मिली. ग्रामीणों को पता चला कि वार्ड संख्या-9 स्थित नहर के नीचे अज्ञात युवक की लाश मिली है. इसे देखकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे.

Madhepura: घर के बाहर जुटे ग्रामीण.
Madhepura: घर के बाहर जुटे ग्रामीण.
प्रभात खबर

शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

कुछ ही देर के बाद पता चला कि मृतक विकास कुमार उर्फ बीकू है. इसकी पहचान स्वर्गीय जगदीश राय के पुत्र वार्ड संख्या-1 निवासी के रूप में की गयी. घटना की जानकारी मिलने पर गम्हरिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गये.

घर में पलंग के नीचे मिली महिला की लाश

बताया जाता कि वार्ड संख्या-1 निवासी स्वर्गीय जगदीश राय के पुत्र विकास कुमार उर्फ बिकु की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. उसका शव पलंग के नीचे मिला. इसके बाद स्थानीय लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी. साथ ही लोग विकास के बारे में चर्चा करने लगे कि विकास ने ही कहीं पत्नी की हत्या कर फरार ना हो गया हो.

Madhepura:मामले की छानबीन करती पुलिस व मौके पर मौजूद ग्रामीण.
Madhepura:मामले की छानबीन करती पुलिस व मौके पर मौजूद ग्रामीण.
प्रभात खबर

नहर के किनारे मिली विकास की लाश

वहीं, कुछ ही देर के बाद पता चला कि विकास की लाश भी नहर के किनारे फेंका हुआ मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. हत्या की चर्चा कई बिंदुओं पर की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द हत्या का खुलासा किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें