1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. sadar minister of matsya jivi sahyog samiti murder in khagaria bihar dead body found angry people protested on nh of khagaria bihar news skt

अपहृत मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदर मंत्री का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने एनएच पर किया विरोध प्रर्दशन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शोक में परिजन
शोक में परिजन
प्रभात खबर

अपहृत सदर प्रखंड के मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी की बदमाशों ने हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया. सोमवार को पुलिस ने मृतक अशोक सहनी का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सौराहडीह ढाला के पास सौकराय बहियार में पानी से भरे गड्ढे में बरामद किया.

एनएच-31 पर विरोध प्रर्दशन

आक्रोशित लोगों ने शव को बुलआही के पास एनएच-31 पर रखकर जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 पर टायर जलाकर विरोध प्रर्दशन किया. आक्रोशित लोगों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की. आक्रोशित लोगों को नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने समझा बुझाकर शांत कराया. अपराधियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया. जाम लगभग 30 मिनट तक लगी रही. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

30 मई को बदमाशों ने किया था अपहरण

उल्लेखनीय है कि सदर प्रखंड के मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी व उनके चालक बबलू सहनी को बीते 30 मई की दोपहर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खगड़िया बखरी पथ पर कोठिया गांव के समीप बदमाशों ने अपहरण कर लिया था.अपहृत चालक बबलू सहनी को बदमाशों ने भदास के रेलवे स्टेशन के समीप छोड़ दिया.बताया जाता है कि मंत्री अशोक व बबलू सहनी बाईक पर सवार होकर भीमा जलकर देखकर खगड़िया घर लौट रहा था.

बलबीर सहनी सहित 15 लोगों ने घेरकर मंत्री का किया था अपहरण

कोठिया गांव के समीप बदमाश बलबीर सहनी सहित 15 बदमाशों ने घेरकर अशोक सहनी व उनके चालकर का अपहरण किया था. अपहरण के बाद बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार पर बैठाकर मंत्री अशोक व चालक बबलू को लेकर सौराहडीह की ओर चला गया. रास्ते में चालक को गाड़ी से उतारकर छोड़ दिया गया.

मारपीट के बाद हत्या कर पानी में फेंका शव

अपहृत मंत्री अशोक सहनी के साथ बदमाशों ने पहले मारपीट की. मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सौराह ढाला के सौकराय बहियार में इंद्रदेव मुखिया के खेत में बने गड्ढे में शव को फेंक दिया.

डीएसपी का बयान

चुनावी रंजिश में मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी की हत्या हुई है. हत्या मामले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

सुमित कुमार, डीएसपी

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें