1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. knife bets between customer and worker at indane gas agency two youth injured

इंडेन गैस एजेंसी में ग्राहक व कर्मी के बीच हुई चाकू बाजी, दो युवक घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंडेन गैस एजेंसी में ग्राहक व कर्मी के बीच हुई चाकू बाजी, दो युवक घायल
इंडेन गैस एजेंसी में ग्राहक व कर्मी के बीच हुई चाकू बाजी, दो युवक घायल

खगड़िया: बेलदौर प्रखंड मुख्यालय के बाजार परिसर स्थित इंडेन ग्रामीण गैस वितरक एजेंसी कार्यालय में उपभोक्ता एवं एजेंसी कर्मी के बीच उपजे विवाद में चाकूबाजी हुई. शुक्रवार की शाम हुई चाकूबाजी की घटना में दो युवक घायल हो गया. घायल दोनों का इलाज स्थानीय चिकित्सालय में कराया गया. वही घटना से आक्रोशित एजेंसी के अन्य कर्मियों ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपित युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. उग्र हुई भीड़ पुलिस कब्जे से आरोपित युवक को खिंचकर मारपीट करने को उतारू थे. लेकिन पुलिसकर्मियों ने सूझबूझ से उग्र लोगों को शांत कराते हुए युवक को थाने ले आयी.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बोबिल गांव का रामचंद्र प्रसाद महतो के पुत्र सावन कुमार अपने मामा का गैस लेने के लिए इंडियन गैस एजेंसी बेलदौर आया हुआ था. गैस एजेंसी के काउंटर से रसीद कटा कर गैस एजेंसी के अधिकृत कर्मी मो इरशाद को 1000 रुपये दिया. लेकिन कर्मी इरसाद ने उसे 10 रुपये देकर छुट्टा पांच रुपये लाने को कहा ताकि शेष राशि 300 रुपये लौटायी जा सके. इसी बात को लेकर युवक ने विवाद करना शुरू कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू तू मैं मैं होने लगी. मामला मारपीट में तब्दील हो गया. इसी दौरान ग्राहक सावन कुमार आक्रोशित होकर गांजा काटने वाले कतरनी से एजेंसी के स्टाफ पर वार कर दिया. जिसमें दो कर्मी घायल हो गये.

वही गैस एजेंसी के दूसरे कर्मी सुधीर सिंह ने बताया कि उक्त युवक को मास्क एवं सोशल डिस्टैंस के बारे में बता रहे थे. इसी पर वह भड़क उठे. इसी बात को लेकर बीच-बचाव करने पहुंचे राहुल कुमार, मो सज्जाद को आरोपित युवक सावन कुमार ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपित युवक को थाना लाने के क्रम में ग्रामीणों ने युवक को खिंचकर मारपीट करने का प्रयास किया. फिर ग्रामीणों को समझा बुझाकर युवक को थाना लाया गया. उन्होंने बताया कि आरोपित युवक सावन से पूछताछ की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें