झपटमार गिरोह का सरगना गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

खगड़िया : झपटमार गिरोह के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चित्रगुप्तनगर पुलिस द्वारा झपटमार गिरोह के सरगना से किये गये पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं. गिरोह के अन्य सदस्यों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी. चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि एसबीआइ मुख्य शाखा में एक युवक ग्राहक बनकर हाथ में राशि निकासी पर्ची व पासबुक लेकर कतारबद्ध खड़ा था. बैंक में लगे सीसीटीवी देखने के दौरान उक्त युवक पर शंका हुई. युवक की तलाशी लेने पर युवक के पास से फर्जी पासबुक व 10 रुपये के लगभग तीन हजार रुपये बरामद किये गये हैं.

उन्होंने बताया कि जिले में लगातार हो रही झपटमारी में पश्चिम बंगाल न्यूजलपाईगुड़ी थाना राजगंज गांव फट्टा पोखर निवासी राजेश ग्वाला के पुत्र रोहण ग्वाला उर्फ विकास ग्वाला ने संलिप्तता स्वीकार की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते 29 जनवरी को चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के नजदीक हाजीपुर मुहल्ला निवासी राजकुमार ठाकुर के हाथ में रखे रुपये से भरा बैग झपटमार कर रोहण ग्वाला फरार हो गया. रोहन ग्वाला ने स्वीकार किया कि 29 जनवरी को एक लाख 10 हजार झपटमार कर भागा था.
थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते 14 फरवरी को गंगौर ओपी क्षेत्र के लाभगांव निवासी शिक्षक नरेश प्रसाद साह का भी रुपये रोहण ग्वाला फरार हो गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य कई मामले में रोहण की तलाश पुलिस को थी. उन्होंने बताया कि रोहण के पास से 3 हजार नकदी, डिक्की तोड़ने का एक मास्टर चाभी, मोबाइल आदि बरामद किया गया है. उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें