1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. wife murdered and hid the body in the toilet tank the body of the son in law who came to the wedding was found in many pieces rdy

Bihar News: पत्नी ने हत्या कर शौचालय की टंकी में छुपाई लाश, शादी में ससुराल आए दामाद का कई टुकड़ों में मिला शव

Bihar News पति नाहिद की उसकी पत्नी सुबेरा खातून से आये दिन नोक-झोंक होती रहती थी. पत्नी अपने मायके भाई की शादी में आयी हुई थी. हमेशा की तरह कुछ ऐसा ही मामूली विवाद शनिवार की रात्रि को भी हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी ने हत्या कर शौचालय की टंकी में छुपाई लाश
पत्नी ने हत्या कर शौचालय की टंकी में छुपाई लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bihar News: कटिहार के आजमनगर के थाना क्षेत्र के गझौट गांव में शनिवार की रात पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद में पत्नी ने पिता एवं भाइयों की मदद से अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर शव को शौचालय की टंकी में डाल कर छुपा दिया. पीड़ित परिवार ने खोजबीन के बाद रविवार की सुबह शव को शौचालय की टंकी में देखा. शव देखते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टंकी से निकालकर जब्त कर लिया तथा आरोपित पत्नी सुबेरा खातून को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पति नाहिद की उसकी पत्नी सुबेरा खातून से आये दिन नोक-झोंक होती रहती थी. पत्नी अपने मायके भाई की शादी में आयी हुई थी. हमेशा की तरह कुछ ऐसा ही मामूली विवाद शनिवार की रात्रि को भी हुआ. इसके बाद पत्नी सुबेरा खातून अपने सगे सात भाइयों एवं अपने पिता की सहायता से अपने ही पति नाहिद की दबिया से मुंह सहित शरीर के कई हिस्सों को बेरहमी से काट डाला.

इसके बाद रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी तथा हाथ-पैर बांध कर शौचालय की टंकी में डाल दिया. रात में ही नाहिद के परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसका कही पता नहीं चला. सुबह में काफी खोजबीन के बाद शौचालय की टंकी में शव होने की जानकारी मिली. मृतक के पिता शब्बीर आलम ने बताया कि नाहिद मेरा इकलौता पुत्र था. वह राजमिस्त्री का काम करता था. उसकी ही कमाई से परिवार का भरण-पोषण होता था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें