1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. katihar criminals threw female constable from train in order to rob mobile in bihar

कटिहार में झपट्टामार गिरोह ने महिला सिपाही को ट्रेन से फेंका, मोबाइल लूटने के क्रम में दिया झटका

कटिहार में अपराधियों ने महिला सिपाही से मोबाइल झपटने के क्रम में उसे ट्रेन से नीचे गिरा दिया जिससे वह घायल हो गई. महिला सिपाही छुट्टी लेकर घर जा रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सदर अस्पताल में इलाजरत महिला सिपाही
सदर अस्पताल में इलाजरत महिला सिपाही
प्रभात खबर

रेलवे भले ही ट्रेनों में यात्री की सुरक्षा का दम्म भरती हो लेकिन हकीकत इससे कोसो दूर है. ट्रेन में यात्री अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करने को विवश है. कटिहार-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन में सवार महिला पुलिस कर्मी से गौशाला रेलवे फाटक के समीप झपट्टा मार गिरोह ने मोबाइल छिनने का प्रयास किया लेकिन जब असफल हुआ तो महिला को जोर से झटका दे दिया. जिससे महिला सिपाही ट्रेन से दूसरे ट्रैक पर गिर गयी और गंभीर रूप से घायल हो गयी. वहीं झपट्टामार गिरोह महिला सिपाही के गिरते ही मोबाइल व पर्स लेकर फरार हो गया.

छुट्टी लेकर जा रही थी घर 

दूसरे ट्रैक पर ट्रेन को आते देख स्थानीय लोगों ने महिला सिपाही को ट्रैक से उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के गोढ़ी टोला निवासी आरती कुमारी, नवादा जिला बल में कार्यरत है. वह छुट्टी लेकर अपने घर कटिहार लौट रही थी. वह समस्तीपुर स्टेशन से कटिहार के लिए समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन पकड़कर घर लौट रही थी.

गेट पर स्टेशन आने का इंतजार

महिला सिपाही गेट पर स्टेशन आने का इंतजार कर रही थी. उसके हाथ में मोबाइल था. उसी क्रम में एक युवक ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छिनने का प्रयास किया. आरती ने उसकी मंशा को भांप उसका हाथ पकड़ लिया. युवक ने अपने हाथ को छुड़ाने के लिए जोर से आरती को झटका दे दिया. जिस कारण आरती का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन से दूसरे ट्रेक पर गिर गयी. जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसके बाद आरोपित युवक उसका पर्स व मोबाईल लेकर फरार हो गया.

दाहीने पैर की हड्डी टूट गयी

ट्रैक पर गिरने के कारण उसका पांव टूट गया और वह उठने में असमर्थ हो गयी. इसी बीच उक्त ट्रैक पर ट्रेन आ गयी. यह देखकर घायल सिपाही जोर जोर से शोर करने लगी. उसकी शोर को सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे तथा उसे रेलवे ट्रैक से बाहर कर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल आरती का ट्रेन से गिरने के कारण दाहीने पैर की हड्डी टूट गयी है.

कहते हैं जीआरपी थानाध्यक्ष

इस संदर्भ में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल सिपाही कर्मी के बयान पर स्थानीय रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जीआरपी मामले की जांच में जुट गयी है. शीघ्र ही कांड में शामिल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें