1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. sarkari naukri kasturba gandhi balika vidyalaya should immediately vacant positions state project director issued order to deo asj

Sarkari Naukri : कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में रिक्त पदों पर तत्काल करें नियोजन, राज्य परियोजना निदेशक ने डीइओ को जारी किया आदेश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्कूल
स्कूल
File

भभुआ. जिले में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में रिक्त पड़े कर्मियों के पदों पर नियोजन होगा. कस्तूरबा विद्यालय में रिक्त पड़े कर्मियों के पदों पर नियोजन के लिए राज्य परियोजना निदेशक संजय सिंह ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश जारी किया है.

राज्य परियोजना निदेशक द्वारा जारी निर्देश में बताया गया है कि जिले में स्वीकृत कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में स्वीकृत पदों पर आपसे बार-बार अनुरोध करने के बाद भी जिले के कस्तूरबा विद्यालय में पद रिक्त हैं.

आदेश के बाद भी जिले में कस्तूरबा विद्यालय में खाली पड़े पदों पर नियोजन नहीं किया जा रहा है. इसके चलते बालिका विद्यालय में संचालित योजना सहित अन्य कार्यों को इसका प्रभाव पड़ रहा है.

जारी आदेश में बताया है कि आदेश के 10 माह बीत जाने के बाद भी रिक्त पड़े पदों पर नियुक्ति नहीं की गयी है, जो खेदजनक है.

निर्देश में बताया गया है कि पत्र प्राप्ति के तत्काल बाद कस्तूरबा विद्यालय में रिक्त पड़े पदों पर नियोजन करते हुए उसकी सूची अद्योहस्ताक्षरी कार्यालय को उपलब्ध करायें.

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी सूर्यनारायण ने कहा कि जिले में स्थित कस्तूरबा विद्यालय में रिक्त पड़े कर्मियों की सूची की मांग की गयी है. रिक्त पड़े कर्मियों का नियोजन करते हुए विभाग को इसकी कॉपी उपलब्ध करा दी जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें