1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. road accident in kaimur bihar news as three death in scorpio accident in kaimur bihar latest news skt

बिहार में टीका लगवाकर लौट रहे थे पति-पत्नी समेत तीन लोग, दर्दनाक सड़क हादसे ने ले ली जान

कैमूर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाकर घर जा रहे स्कॉर्पियो सवार दंपती सहित तीन लोगों की हादसे में मौत हो गयी. वहीं, एक घायल को गंभीर हालत में बनारस रेफर कर दिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत
कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत
प्रभात खबर

कैमूर: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाकर घर जा रहे स्कॉर्पियो सवार दंपती सहित तीन लोगों की हादसे में मौत हो गयी. वहीं, एक घायल को गंभीर हालत में बनारस रेफर कर दिया गया.

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी स्कॉर्पियो

यह घटना शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के पतेलवा गांव के पास उस समय हुई, जब मोहनिया से रामगढ़ जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. मृतक दंपती रामगढ़ के गोड़सरा गांव निवासी नथुनी पासवान के बेटा देवेंद्र पासवान उर्फ दीपू पासवान व उनकी पत्नी संगीता देवी है. गंभीर हालत में रेफर किये गये लोगों में जग्गु पासवान की पत्नी रुकमिणी देवी की भी रास्ते में मौत हो गयी. वहीं, घायल प्यारे मल्लाह का बेटा शिवम चौधरी है.

कोरोना का टीका लगवाने आये थे दंपती समेत चारों लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दंपती समेत चारों लोग एक स्कॉर्पियो में सवार होकर शनिवार को गोड़सरा अपने गांव से मोहनिया शारदा ब्रदराज स्कूल में कोरोना का टीका लगवाने आये थे. कोरोना का टीका लगवाने के बाद शनिवार की शाम करीब चार बजे उक्त चारों स्कॉर्पियो से मोहनिया से रामगढ़ के गोड़सरा अपने गांव जा रहे थे. इस दौरान पतेलवा गांव के पास जैसे ही स्कॉर्पियो पहुंची कि अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकरायी. इस घटना में स्कॉर्पियो चला रहा दीपू व आगे बैठी उसकी पत्नी संगीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

लोगों ने स्कॉर्पियो में दबे चारों को बाहर निकाला

स्कॉर्पियो में पीछे बैठे रुकमिणी देवी व शिवम चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये. इधर, सड़क से गुजर रहे लोग दुर्घटना देखते हुए मौके पर पहुंची और स्कॉर्पियो में दबे चारों को बाहर निकाला. दोनों घायलों को निजी वाहन से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. अनुमंडलीय अस्पताल से दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया. इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपती के शव को कब्जे में कर कागजी कार्रवाई करने में लगी रही. वहीं, मौत की सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल में लगी रही. बनारस जाते समय घायल रुकमिणी देवी की भी मौत हो गयी.

इंजन से निकलने लगा था धुआं :

मोहनिया के पतेलवा गांव के समीप शनिवार की शाम एक स्कॉर्पियो सड़क के किनारे पेड़ से जा टकरायी. वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. स्कॉर्पियो का चक्का, आगे की लाइट सहित कई सामान काफी दूर जा गिरा. प्रत्यक्षदर्शी की मानें, तो टक्कर के दौरान काफी तेज आवाज हुई और इंजन से धुआं निकलने लगा.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल :

घटना में दंपती व एक अन्य की मौत की सूचना जैसे ही गोड़सरा स्थित उनके परिजनों को मिली कि चीख पुकार मच गयी. मृतक के परिजन जैसे तैसे मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. इस दौरान अस्पताल परिसर में मातमी माहौल हो गया. इस दौरान अस्पताल उपाधीक्षक डॉ एके दास सहित अन्य लोग परिजनों को ढाढ़स बंधाते नजर आये. इधर, घटना की सूचना पर पूर्व विधायक अशोक सिंह, जिप उपाध्यक्ष सुनील कुशवाहा एवं पूर्व जिप सदस्य गीता पासी पहुंचीं और परिजनों को सांत्वना दीं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें