1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar assembly election 2020 jap leader pappu yadav targeted pm and cm in jamui by giving his work example during lockdown skt

Bihar Election 2020: जब सारी दुनिया अपने घरों में बंद थी तब भी मैं लोगों के लिए कर रहा था काम: पप्पू यादव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जमुई में चुनावी सभा को संबोधित  करते पप्पू यादव
जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करते पप्पू यादव
प्रभात खबर

बिहार चुनाव 2020 के लिए जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शनिवार को जमुई में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार मो शमशाद आलम के पक्ष में मतदान करने की अपील किया. सभा को संबोधित करते हुए जाप नेता श्री यादव ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जब पूरी दुनिया अपने घरों में कैद थी. पिता-पुत्र से पति-पत्नी से मिलने और बात करने से डर रहे थे. तब मैंने घर-घर जाकर लोगों की मदद किया.

अपनी जान की परवाह न करते हुए घर-घर जाकर लोगों की सहायता

बिहार विधानसभा चुनाव की रैली को संबोधित कर रहे पप्पू यादव ने कहा कि उस दौरान पूरी दुनिया में रोजी-रोटी की कमी थी, लोग भूखे मर रहे थे, उनके घरों की बिजली काट दी गई थी, पानी बंद कर दिया गया था, बच्चे तड़प रहे थे. उस समय जबावदेह लोग गायब थे, तब मैंने अपनी जान की परवाह न करते हुए घर-घर जाकर लोगों की सहायता किया. लोगों को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से पूछना चाहिए कि उस दौरान वह क्या कर रहे थे, जब बाहर फंसे प्रवासी मजदूर बिहार आ रहे थे. तब नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार आने से मना कर दिया और उन पर लाठियां चलवाई. लेकिन मैंने उन लोगों को घर लाने के लिए अपनी संपत्ति बेचकर व्यवस्था की.

मुझे बम से उड़ाने की धमकी दी गई, इंट-पत्थर चलाये गए लेकिन मैं बिहारियों के लिए खड़ा रहा- पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि इसके अलावा गुजरात में जब बिहारियों पर जुल्म ढ़ाया जा रहा था, तब प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री को इसकी भी चिंता नहीं थी और मैंने अपनी जान की परवाह न करते हुए भी गुजरात में बिहारियों की मदद किया. मुझे बम से उड़ाने की धमकी दी गई, इंट-पत्थर चलाये गए लेकिन मैं बिहारियों के लिए खड़ा रहा. उन्होंने कहा कि 30 साल तक बिहार पर शासन करने वाले लोगों को यह जबाव देना चाहिए कि जमुई की स्थिति आज तक ऐसी ही क्यों है. इस दौरान उन्होंने तीन साल बनाम तीस साल के फार्मूला को लेकर भी अपनी बात कहा.

पार्टी प्रत्याशी रहे मो शमशाद आलम ने भी अपने बातों को रखा 

मौके पर इस विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी रहे मो शमशाद आलम ने भी अपने बातों को रखते हुए जमुई की विकास को लेकर आर्शीवाद देने की अपील किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह ने किया जबकि मंच संचालन अधिकलाल मंडल ने किया. मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. इस दौरान दर्जनों युवाओं ने जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) की सदस्यता ग्रहण किया.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें