1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. traumatic road accident in hajipur death of son of muzaffarpur city sp asj

हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की मौत

हाजीपुर में हुए एक सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे की मौत हो गयी. सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सिटी एसपी राजेश कुमार अपने बेटे राजवीर शेखर के साथ
सिटी एसपी राजेश कुमार अपने बेटे राजवीर शेखर के साथ
फाइल

वैशाली. हाजीपुर में हुए एक सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे की मौत हो गयी. सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था. इसी दौरान उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे तालाब में जा पलटी.

हादसा सदर थाने के मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया के बीच हुआ. हादसे में जहां एसपी के पुत्र राजवीर की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं उसका दोस्त बुरी तरह से घायल हो गया. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि छठ पूजा को लेकर दोनों दोस्त पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे, तभी कार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गयी. इस हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के पुत्र राजवीर शेखर की मौत हो गयी, जबकि उनका दोस्त अंगद बुरी तरह घायल हो गया है.

घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घायल अंगद के अनुसार जब वह दोनों कार से जा रहे थे, तभी किसी गाड़ी ने सामने से चकमा दिया, जिसके कारण कार पर से नियंत्रण छूट गया और कार पानी भरे गड्ढे में चली गयी.

उन्होंने बताया कि कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. छठ के दिन हुई इस घटना से लोग गमगीन हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है साथ ही फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी. राजवीर मुजफ्फरपुर के सिटी SP राजेश कुमार का इकलौता बेटा है. राजवीर की दो बहनें हैं. एक बहन बड़ी है और एक बहन छोटी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें