1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. the dancer performed the dance while waving the pistol the video went viral sp ordered to investigate the video asj

नर्तकी ने पिस्तौल लहराते हुए किया डांस, वीडियो वायरल, एसपी ने दिया वीडियो की जांच करने का आदेश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नर्तकी
नर्तकी
प्रभात खबर

गोपालगंज. जादोपुर थाने के दियारे के जागिरी टोले में शादी के दौरान डीजे की धुन नर्तकी रात भर डांस करती रही. इतना ही नहीं नर्तकी के दोनों हाथ में पिस्तौल दिख रही है. मामला 14 मई की रात जादोपुर थाने के जागिरी टोले की है. इसका वीडियो वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जगिरी टोले में शुक्रवार की रात बरात आयी थी. बरात में आॅर्केस्ट्रा का इंतजाम था. इसमें नर्तकी हथियार की नुमाइश करती दिख रही है. इधर, एसपी आनंद कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

मामला काफी गंभीर है. गलती करनेवालों को छोड़ा नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भीड़ जुटने के साथ अवैध हथियार के प्रदर्शन की भी जांच करायी जायेगी.

गया में नाबालिग बच्चों को निर्वस्त्र कर घुमाने के आरोप में छह गिरफ्तार

बोधगया (गया). बोधगया के भागलपुर मुहल्ले में शनिवार को बैटरी चोरी के आरोप में तीन नाबालिग बच्चों को नंगा कर मुहल्ले में घुमाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग बच्चों को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने सिटी एसपी को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

इसके बाद बोधगया थाने की पुलिस ने नाबालिग बच्चों को नंगा कर घुमाने के आरोपितों को रविवार को अरेस्ट कर लिया. प्रभारी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित शेरू आलम, जिन्नत, तेजू, अमरजीत कुमार, मोहम्मद नसीर और मोहम्मद अख्तर को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही अन्य अज्ञात आरोपितों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि मुहल्ले में किसी दुकान से इ-रिक्शे की बैटरी की चोरी हो गयी थी. शक के आधार पर तीन नाबालिग बच्चों पकड़ कर निर्वस्त्र घुमाया गया था. इसमें छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें