1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. sadar hospital the woman kept crying for the treatment of her husband dragged herself to the stretcher then the x ray happened rdy

गोपालगंज के सदर अस्पताल में पति के इलाज के लिए रोती रही महिला, खुद खींचकर ले गयी स्ट्रेचर तब हुआ एक्सरे

गोपालगंज के सदर अस्पताल में इलाज के लिए महिला के गिड़गिड़ाते देख, किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सदर अस्पताल गोपालगंज
सदर अस्पताल गोपालगंज
फाइल

गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. गोपालगंज सदर अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही सामने आयी. सड़क हादसे में घायल पति के इलाज के लिए पत्नी गिड़गिड़ाती रही, लेकिन स्ट्रेचर से लेकर जाने के लिए कोई मदद को आगे नहीं आया. अंत में महिला ने खुद पति को स्ट्रेचर पर रखा और इलाज इमरजेंसी वार्ड से एक्सरे कक्ष तक खुद ही स्ट्रेचर खींचती हुई अपने पति को लेकर गयी. अस्पताल में इलाज के लिए महिला के गिड़गिड़ाते देख, किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पति के इलाज के लिए गिड़गिड़ाती रही पत्नी

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कुचायकोट के बिंदवलिया गांव निवासी शिवानंद बाइक से अपनी पत्नी के साथ दुर्गा मंदिर में दर्शक कर लौट रहे थे. आंबेडकर चौक के पास सड़क हादसे का शिकार हो गये और बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल के पास हुए इस हादसे में घायल को एंबुलेंस की सुविधा जब नहीं मिली, तो पत्नी इ-रिक्शा पर ही अपने पति को लादकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची. वहां अस्पताल के कर्मियों और वार्ड ब्वॉय से मदद की गुहार लगायी. लेकिन किसी ने मदद नहीं की.

पत्नी को अकेले ही स्ट्रेचर खींचकर ले जाना पड़ा

जब कोई भी कर्मी आगे नहीं आया तो एक सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचा और उसने घायल शिवानंद को इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचाने में मदद की. डॉक्टर ने घायल की हालत देख एक्सरे जांच कराने को कहा. इसके बाद पत्नी अपने पति को स्ट्रेचर पर लादकर अकेले ही इमरजेंसी वार्ड से एक्सरे तक लेकर जाती दिखी. महिला ने बताया कि कई बार लोगों से गुहार लगायी, कोई सुनने वाला नहीं था और न ही कोई मदद कर रहा था. अकेले ही स्ट्रेचर खींचकर ले जाना पड़ा. वहीं इस मामले में जब सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद से पूछा गया, तो उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें