1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. jewellery shop loot in gopalganj video latest news of crime in bihar skt

VIDEO: पटना और सारण के बाद अब गोपालगंज में जेवरात की दुकान में लूट, सामने आया वीडियो

पटना और सारण के बाद अब गोपालगंज मे जेवरात की दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. थावे बाजार में चार अपराधियों ने दिनदहाड़े गहने लूटे और फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में जेवरात की दुकान में लूट
गोपालगंज में जेवरात की दुकान में लूट
prabhat khabar

गोपालगंज जिले के थावे थाने के स्थानीय बाजार में अपराधियों ने मंगलवार को ज्वेलरी दुकान पर दिनदहाड़े धावा बोलकर एक करोड़ रुपये से अधिक के गहने लूट लिये. दुकान के कर्मियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर रखकर वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए अरना बाजार की तरफ फरार हो गये.

दो किलो सोना और 30 किलो चांदी की लूट

ज्वेलरी दुकान के मैनेजर कुंदन कुमार के मुताबिक दो किलो सोना और 30 किलो चांदी लूटी गयी है. पूरी वारदात ज्वेलरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. दुकान मालिक ललन कुमार सर्राफ लखनऊ में रह कर आभूषण का कारोबार करते हैं. यहां पर उनके मैनेजर ही देखरेख करते हैं.

दो बाइकों पर आये चार अपराधी

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 12:30 बजे दो बाइकों पर आये चार अपराधी जय मां दुर्गा ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर दाखिल हुए और पिस्टल तान कर लूटपाट की. मैनेजर कुंदन कुमार समेत उनके कर्मचारियों ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की. इस दौरान आभूषण खरीदने पहुंची महिलाओं को भी गन प्वाइंट पर रखा गया.

हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये अपराधी

चारों अपराधी झोले में सोना-चांदी के आभूषणों को रखने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. अपराधियों ने भागने के दौरान दुकान का शीशा भी क्षतिग्रस्त कर दिया. ज्वेलरी दुकान में हुई इस लूट से व्यवसायियों में दहशत व्याप्त है.लूट की सूचना मिलने पर एसपी आनंद कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. एसपी के निर्देश पर पुलिस पूरे इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

व्यवसायियों का आरोप, आधा घंटा बाद पहुंची पुलिस

इधर, घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार की दुकानों को बंद कर दिया. व्यवसायियों ने आरोप लगाया कि वारदात के बाद थावे थाने की पुलिस को सूचना दी गयी, लेकिन पुलिस सूचना के आधा घंटा बाद पहुंची, जबकि बाजार से थाना चंद कदम की दूरी पर है.

वारदात का खुलासा जल्द : एसपी

दुकानदार ने पुलिस को एक किलो सोना और 15 किलो चांदी की लूट होने की बात बतायी है. सीसीटीवी फुटेज को जब्त किया गया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लूटकांड का खुलासा करते हुए जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार कर ली जायेगी.

आनंद कुमार, एसपी, गोपालगंज

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें