1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj child was bitten by cobra snake died and child is healthy

गोपालगंज में कोबरा ने चार साल के बच्चे को डंसा, सांप की हो गई मौत बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

गोपालगंज में बुधवार को एक बच्चे को खेलने के दौरान कोबरा सांप ने काट लिया. लेकिन बच्चे को सांप के काटने से कुछ नहीं हुआ वहीं सांप की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक चार साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डस लिया लेकिन बच्चे को कुछ नहीं हुआ. वहीं सांप ने तड़प तड़प कर खुद दम तोड़ दिया. यह पूरी घटना सिर्फ 30 सेकंड के अंदर हुई. सांप के कांटे जाने के बाद भी बच्चे के जीवित होने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई. जिसके बाद बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जूट गई.

पैरों में डसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले रोहित कुमार का चार साल का बेटा अनुज अपने मामा के घर गया हुआ था. जहां अनुज बुधवार की शाम में बच्चों के साथ खेल रहा था. उसी दौरान खेत की तरफ से तेजी से एक कोबारा सांप आया और अनुज के पैरों में डस लिया.

सांप की मृत्य

अनुज के पैर में सांप के काटने के बाद वहां पर मौजूद बच्चे डर कर भाग गए. लेकिन जब वहां पर मौजूद लोगों की नजर सांप पर पड़ी तो सभी लाठी डंडा लेकर सांप को मारने और बच्चे को बचाने के लिए सांप की तरफ दौड़े. लेकिन जब तक सभी लोग सांप के पास पहुंचे, सांप की मृत्य हो चुकी थी और बच्चा फिर से पास में खेलने लगा था.

सांप को अस्पताल लेकर पहुंचे 

इस घटना के बाद परिजन बच्चे को आनन फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे का इलाज किया. जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद बच्चे को पूरी तरह से स्वस्थ बताया. परिजन अपने साथ मृत सांप को भी लेकर पहुंचे थे ताकि डॉक्टर सांप की सही तरीके से पहचान कर बच्चे का इलाज कर सकें. अस्पताल में इस घटना के बारे में जान कर सभी हैरान थे की आखिर एक बच्चे को डंसने के बाद सांप खुद कैसे मार गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें