1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar co baikunthpur goaplganj road accident cause death in a road accident two more injured know latest news today skt

गोपालगंज के बैकुंठपुर सीओ की सड़क हादसे में मौत, अपने घर भागलपुर से लौटने के क्रम में दुर्घटना के हुए शिकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
social media

सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे की मौत हो गई है. मुसरीघरारी थाना के गंगापुर में एन एच 28 पर हुई सड़क दुर्घटना ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. वहीं हादसे में 2 लोग जख्मी भी हुए हैं जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों घायलों को डीएमसीएच रेफर किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे व अन्य लोग भागलपुर से गोपालगंज कार से जा रहे थे.देर रात मुसरीघरारी के गंगापुर के निकट एनएच 28 पर उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हुई. जिसमें राकेश कुमार दुबे की मौत हो गई. सीओ राकेश दुबे भागलपुर जिला के पीरपैंती के रहने वाले थे और गोपालगंज के बैकुंठपुर में पदस्थापित थे.बताया जा रहा है कि देर रात किसी अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम में ही अंचलाधिकारी राकेश दुबे ने दम तोड़ दिया. वहीं दो अन्य जख्मी है जिनकी पहचान कार चालक और दूसरे मृतक सीओ के मित्र अशोक कुमार हैं. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दूसरी तरफ सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर सीओ राकेश दुबे के पैतृक जिले भागलपुर में लोग शोक में डूबे हैं. पीरपैंती में ये खबर सुबह से आग की तरह फैली. लोगों ने बताया कि राकेश दूबे के माता-पिता बीमार थे और वो उनका हाल-चाल लेने आए थे. वापसी के दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसकी जानकारी मिलने के बाद भरोसा नहीं हो रहा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें