38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को नहर किनारे फेंककर हुआ फरार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभाता गांव में बुधवार की सुबह शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को नहर के किनारे फेंककर आरोपित पति फरार है. मृतक महिला दहीभाता गांव के राजेश नर्ट उर्फ बेंगा नट की 40 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी थी. […]

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभाता गांव में बुधवार की सुबह शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को नहर के किनारे फेंककर आरोपित पति फरार है. मृतक महिला दहीभाता गांव के राजेश नर्ट उर्फ बेंगा नट की 40 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी थी. हत्या की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों के मुताबिक पति शराब के नशे में आये दिन पत्नी के साथ मारपीट किया करता था.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह पति-पत्नी दोनों घर से निकले थे. देर शाम तक पति घर पर वापस आ गया और पत्नी मनीषा देवी नहीं लौट पायी. बुधवार की सुबह आसपास के लोगों ने नहर के किनारे महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना दी. पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात में ही धारदार हथियार से हमला कर पति अपनी पत्नी की हत्या कर चुका था. उधर, शव मिलने के बाद से आरोपित पति घर छोड़कर फरार है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वारदात को लेकर गांव के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं मृतका के छोटे-छोटे पांच बच्चे भी मां की हत्या से मर्माहत हैं. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष किरण शंकर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. हत्या का कारण प्रथम दृष्टया पति-पत्नी के बीच आपसी कलह बताया जा रहा है. पुलिस आरोपित पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इससे पहले जिले के भोरे थाने के दुबवलिया गांव में पिछले साल 16 नवंबर को आपसी विवाद में पति ने पत्नी को मार डाला था. मृतका गांव के सुरेंद्र पटेल की पत्नी शिल्पी देवी थी. हत्या के मामले में आरोपित पति को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया था. मृतका कटेया थाने के पकहां गांव के व्यास पटेल की पुत्री शिल्पी देवी थी.

ये भी पढ़ें… नोएडा में बिहार केरहनेवाले युवक ने की आत्महत्या, सवा साल पहले हुई थी शादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें