33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घायल शिक्षक और कारोबारी की मौत

अस्पताल में मौत से जूझ रहे पांच अन्य पीड़ित कटेया : बिजली के शाॅर्ट सर्किट से हार्डवेयर दुकान में लगी आग के दौरान घायल हुए शिक्षक और कारोबारी की दो अलग अलग अस्पतालों में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की खबर पहुंचते ही कटेया में सन्नाटा पसर गया. इलाके के लोग पहुंच कर […]

अस्पताल में मौत से जूझ रहे पांच अन्य पीड़ित
कटेया : बिजली के शाॅर्ट सर्किट से हार्डवेयर दुकान में लगी आग के दौरान घायल हुए शिक्षक और कारोबारी की दो अलग अलग अस्पतालों में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की खबर पहुंचते ही कटेया में सन्नाटा पसर गया.
इलाके के लोग पहुंच कर स्थिति जानने में लग गये. जबकि अब भी पांच पीड़ित मौत से जंग लड़ रहे हैं. इनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना के बाद कटेया मर्माहत हो उठा. कारोबारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया. बता दें कि गत 17 जुलाई की सुबह कटेया के प्रमुख हार्डवेयर कारोबारी पप्पू लोहिया की दुकान में बिजली के शाॅर्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी थी. परिवार के लोग तीन मंजिले मकान में सोये हुए थे. इस दौरान पहले प्रभात खबर के पत्रकार रहे शिक्षक योगेंद्र गुप्ता अपनी जान पर खेल कर आग में फंसे छह लोगों को सकुशल बाहर निकालने में सफल रहे.
हालांकि इसी क्रम में पेंट का डिब्बा ब्लास्ट कर उनके शरीर पर गिर गया, जिससे वे गंभीर रूप से झुलस गये.उनकी मौत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गुरुवार की रात 11.20 बजे हो गयी. शुक्रवार को उनका पोस्टमार्टम कराया गया, जबकि कारोबारी विजय लोहिया की भी मौत शुक्रवार को लखनऊ में इलाज के दौरान हो गयी. विजय पीड़ित व्यवसायी पप्पू लोहिया का भाई है.वहीं सात लोग बुरी तरह झुलस गये थे,जिनमें दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी हैं. मौत की खबर शुक्रवार की सुबह कटेया और आसपास के इलाके में फैल गयी. घटना की सूचना पर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योति कुमार पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें