28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उर्मिला हत्याकांड जीआरपी के लिए बनी चुनौती

* सुराग पाने में पुलिस विफल* अज्ञात हमलावर के खौफ से इलाके में दहशत* घटना के बाद हरकत में आयी पुलिसथावे : चर्चित उर्मिला हत्याकांड में अज्ञात हमलावरों की तलाश में न सिर्फ जीआरपी पुलिस बल्कि सिधवलिया पुलिस भी लगातार प्रयास कर रही है. उधर अज्ञात हमलावरों के खौफ से पूरे इलाके के लोग दहशत […]

* सुराग पाने में पुलिस विफल
* अज्ञात हमलावर के खौफ से इलाके में दहशत
* घटना के बाद हरकत में आयी पुलिस
थावे : चर्चित उर्मिला हत्याकांड में अज्ञात हमलावरों की तलाश में न सिर्फ जीआरपी पुलिस बल्कि सिधवलिया पुलिस भी लगातार प्रयास कर रही है. उधर अज्ञात हमलावरों के खौफ से पूरे इलाके के लोग दहशत में है.

महम्मदपुर थाने के माधोपुर तुरकहां निवासी उर्मिला देवी की हत्या जीआरपी थावे के लिए चुनौती बन गयी है. इसको लेकर जीआरपी के वरीय पदाधिकारियों का दौरा जारी है. थानाध्यक्ष जीआरपी थावे विकास कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारे की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयासरत है.

थानाध्यक्ष ने कहा कि हर हाल में हत्यारे की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. गौरतलब है कि उक्त गांव निवासी उर्मिला देवी (40 )की हत्या चार जून को उस समय कर दी गयी थी, जब वे अपनी ननद शोभा देवी के साथ इलाज करा कर गोपालगंज से अपने घर जा रही थी.

सिधवलिया रेलवे स्टेशन से आउटर सिग्नल पर जाने के दौरान अज्ञात हमलावर चाकू से गोद कर उर्मिला की जहां हत्या कर दी थी, वहीं शोभा को घायल कर दिया था. उर्मिला हत्याकांड जीआरपी के लिए एक चुनौती भी है. सिधवलिया पुलिस भी इस कांड को सुलझाने के लिए जीआरपी को सहयोग करने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें