1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 fir lodged against rlsp candidate in attari allegations of violation of model code of conduct asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : अतरी में रालोसपा प्रत्याशी पर दर्ज हुई प्राथमिकी, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का है आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

अतरी. बिहार विधानसभा के पहले चरण के दौरान एक उम्मीदवार पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. अतरी थाना क्षेत्र के टेउसा बाजार मोड़ के पास से रालोसपा प्रत्याशी अजय कुशवाहा की गाड़ी से अतरी पुलिस ने बैनर-पोस्टर को जब्त किया है.

इस संबंध में अतरी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि रालोसपा प्रत्याशी अजय कुशवाहा बिना अनुमति के चारपहिया वाहन और बैनर-पोस्टर लेकर क्षेत्र में जा रहे थे. इस मामले में उन पर अतरी थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है.

दूसरी ओर, मोहड़ा प्रखंड क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में जुटे पदाधिकारियों के साथ कमिश्नरी से आये पदाधिकारी ने प्रखंड क्षेत्र के बूथों का सत्यापन करते हुए गेंदरपुर विद्यालय को मुख्य सेंटर के रूप तैयार करने का निर्देश दिया.

बीडीओ शंभु चौधरी ने बताया कि कमिश्नरी से आये पदाधिकारी से मिले आदेश के अनुसार, गेंदरपुर विद्यालय को मुख्य सेंटर बनाया जाना है. यहां की शौचालय, चापाकल के साथ अन्य सुविधाओं से लैस करने की भी बात कही गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें