1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar election 2020 tejaswi rally chaos in disarray addressed people without mike between scattered chairs asj

Bihar Election 2020: अव्यवस्था की भेंट चढ़ी तेजस्वी की रैली, बिखरी कुर्सियों के बीच बिना माइक ही लोगों को किया संबोधित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सभास्थल पर बिखड़ी कुर्सियां
सभास्थल पर बिखड़ी कुर्सियां
रौशन कुमार

Bihar Election 2020, Tejashwi Yadav Rally News: बिहार के नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव की आज यहां हुई रैली अव्यवस्था की भेंट चढ़ गयी. महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के प्रत्याशी सुमंत कुमार के समर्थन में वोट मांगने आये तेजस्वी की सभा में अफरा-तफरी का माहौल दिखा. रैली को संबोधित करने प्रखंड के धरहरा पशु मेला मैदान पहुंचे तेजस्वी यादव के मंच पर आते हैं ही युवाओं का जोश परवान चढ़ गया. Bihar Chunav 2020 से जुडी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए बने रहे www.prabhatkhabar.com par.

नेताओं की सारी तैयारी तहस नहस हो गयी. रक्षा घेरा तोड़ कर युवा मंच तक पहुंच गये. पूरे परिसर में अव्यवस्था फैल गयी. वहां लगा माइक ने काम करना बंद कर दिया. तेजस्वी यादव को बिना माइक के ही लोगों को संबोधित करना पड़ा.

तेजस्वी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षियों द्वारा बहुत प्रयास किया जाएगा कि आप के कार्यक्रमों को सही तरीके से नहीं होने दिया जाये, लेकिन आपको डटे रहना है.

चुनाव तक एकत्रित रखकर वोट के दिन पंजा छाप पर बटन दबा कर सुमन कुमार को जीताना है. उन्होंने माइक नहीं रहने के कारण कम समय में ही सभा को संबोधित कर वापस लौट गये.

इधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चाकन्द बौली मैदान में आयोजित सभा में कहा कि बिहार में शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य का बुरा हाल है. नीतीश कुमार ने पंद्रह वर्षों के शासनकाल बिहार के गरीबों को छलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आएंगे तो वृद्धा पेंशन को बढ़ाकर एक हजार कर देंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें