1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. the relatives of the girlfriend publicly married a young man to the mother of the lover committed indecent acts of assault asj

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की मां की सरेआम एक युवक से भरवा दी मांग, मारपीट के साथ की अश्लील हरकत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

गौड़ाबौराम (दरभंगा) : घनश्यामपुर थाने के आधारपुर गांव में स्थानीय लड़की से प्रेम विवाह करना एक युवक व उसके परिजनों के लिए काफी महंगा साबित हुआ. लड़की के परिजनों ने प्रेमी युवक की मां के साथ न सिर्फ मारपीट कर अश्लील हरकत की, बल्कि राह चलते एक व्यक्ति को पकड़कर उससे महिला की मांग भरवा दी.

इसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर दी. इतना ही नहीं, लड़की के परिजन युवक की मां का बाल काटकर मुंडन करने लगे. हालांकि, इस दौरान स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हो गयी. बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गये.

लोगों का आक्रोश देखकर लड़की के परिजन भाग गये. मामले को लेकर गांव के गणमान्य लोगों की ओर से पंचायत की गयी. सैकड़ों लोगों की भीड़ लड़की के परिजनों की करतूत के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने लगी. लड़की के परिजनों का कहना था कि उन्होंने राह चलते एक व्यक्ति को पकड़कर शादी प्रेमी युवक को इज्जत का महत्व समझाने के लिए करायी थी.

जानकारी के मुताबिक सोनू झा का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लड़की के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं. लड़की अपनी चाची के साथ रहती थी. 12 नवंबर को इंटर की सेंटअप परीक्षा देने के लिए घर से कोर्थू के लिए निकली. उसके बाद नहीं लौटी.

परिजनों ने खोजबीन की, तो उन्हें लड़की को भगाकर ले जाने की जानकारी मिली. चाची ने घनश्यामपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए सात लोगों नामजद किया. इधर बताया जाता है कि आगरा होते हुए मुंबई पहुंचकर शादी कर चुके प्रेमी युगल को जब थाने में मामला पहुंचने की जानकारी मिली, तो उसने शादी का फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया.

इसके पीछे कारण था कि प्रशासन तक आपसी रजामंदी से शादी की जानकारी पहुंच जाये. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखकर लड़की के परिजन भड़क उठे. प्रेमी युवक के परिजनों पर टूट पड़े.

थानाध्यक्ष आशुतोष झा ने बताया कि युवक के परिजनों की ओर से आवेदन दिया गया है. जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों की ओर से भी अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी जा चुकी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें