1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. indigo airlines flight service stalled at darbhanga airport for two days 11 flights cancelled fares sky high asj

दरभंगा एयरपोर्ट पर दो दिनों से इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान सेवा ठप, 11 फ्लाइट रद्द, किराया आसमान पर

गुरुवार को भी इस एयरलाइंस की ओर से हैदराबाद व कोलकाता रूट पर हवाई सेवा पूरी तरह से ठप रही. बुधवार की भी यही स्थिति थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
प्रभात खबर

दरभंगा. दरभंगा एयरपोर्ट से विगत दो दिनों से इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान सेवा ठप है. गुरुवार को भी इस एयरलाइंस की ओर से हैदराबाद व कोलकाता रूट पर हवाई सेवा पूरी तरह से ठप रही. बुधवार की भी यही स्थिति थी. मंगलवार 18 जनवरी को केवल हैदराबाद रूट पर एक विमान की आवाजाही हो सकी थी.

16 में से केवल पांच फ्लाइट ही उड़े

मौसम अनुकूल रहने के बावजूद दोनों रूट पर विमान सेवा रद्द रहने के कारण पैसेंजरों को काफी समस्या हो रही है. विभिन्न रूटों पर स्पाइस जेट की भी हवाई सेवा बुरी तरह से प्रभावित है. गुरूवार को 16 फ्लाइटों में से केवल पांच उड़े.

दिल्ली का किराया 10 हजार के पार

दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु रूट पर एक- एक जहाज ने आवाजाही की. जबकि शिड्यूल के अनुसार इन रूटों पर दो- दो विमानों का परिचालन होना है. बुधवार को दो विमानों में 215 यात्रियों ने आवागमन किया था. आपातकाल में बाहर जाने वाले यात्री पटना से टिकट बुक करा रहे हैं. इधर हवाई किराया भी आसमान पर है. दरभंगा कोलकाता 7 हजार तो दरभंगा दिल्ली का किराया 10 हजार से ऊपर पहुंच चुका है.

यात्रियों की संख्या में कमी बना कारण

उधर, एयरपोर्ट पर कार्यरत कर्मियों का कहना है कि यात्रियों की संख्या कम होने के कारण यह स्थिति बन गयी है. अनुकूल मौसम होने पर स्थिति सामान्य हो जायेगी. कोरोना की तीसरे लहर को लेकर भी विमान सेवा प्रभावित होने की बात बतायी जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें