कलमबाग में पेड़ से लटकी मिली अधेड़ की लाश, हत्या की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मनीगाछी : इजरहटा गांव के पीरबाबा के मजार नामक कलमबाग में पेड़ से लटका एक अधेड़ का शव गुरुवार को मिला. इसकी सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी. लाश की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मुरिया ठकुरूनियां निवासी 55 वर्षीय मो. शफीक के रूप में की गयी.

मुखिया महमूद आलम की सूचना पर पहुंची मनीगाछी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को रस्सी के सहारे पेड़ से लटका दिया कह रहे थे. मृतक का पैर नीचे जमीन को छू रहा था. घुटना मुड़ा हुआ था.

मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के निशान नजर नहीं आ रहे थे. शक के आधार पर पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शफीक की पत्नी से अनबन थी. उसका दूसरा विवाह इजरहटा में हुआ था. लगभग 25 वर्ष से वह घरजमाई बनकर इजरहटा में ही रह रहा था. तीन दिन पूर्व पत्नी से अनबन की शिकायत मो. शफीक ने मुखिया से भी की थी. इसकी पुष्टि मुखिया महबूब आलम ने की है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें