1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. up ssembly election 2022 bjp leader radha mohan singh ke bigade bol told asaduddin owaisi virus rjs

BJP नेता के बिगड़े बोल- असदुद्दीन ओवैसी को बताया 'वायरस', मोदी राज में ऐसों के लिए वैक्सीन तैयार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद राधामोहन सिंह (Radha Mohan SIngh) ने शनिवार को एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को वायरस बताते हुए कहा कि मोदी राज में ऐसे तत्वों के लिए भी वैक्सीन (Vaccine) तैयार हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता राधामोहन सिंह और असदुद्दीन ओवैसी
भाजपा नेता राधामोहन सिंह और असदुद्दीन ओवैसी
सोशल मीडिया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद राधामोहन सिंह (Radha Mohan SIngh) ने शनिवार को एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को वायरस बताते हुए कहा कि मोदी राज में ऐसे तत्वों के लिए भी वैक्सीन (Vaccine) तैयार हो गई है. पूर्वी चंपारण में एक कार्यक्रम में उन्होंने ये बाों कही. उन्होंने AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर देश विभाजन करने की तैयारी का भी आरोप लगाया.

आगे भाजपा नेता ने कहा कि इससे परेशान होने की जरुरत नहीं है. ऐसे वायरस के मोदी राज में वैक्सीन (Vaccine) तैयार हो गई है. चुन चुनकर मोदी जी का टीका ऐसे लोगों को लगाया जा रहा है. आगे भी लगता रहेगा. बताते चलें कि राधा मोहन सिंह अपने इसी बात को दरभंगा में भी स्टेशन के निरीक्षण के क्रम में मोतिहारी में दिए अपने बयान को दोहराया.राधामोहन सिंह से पहले मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को असदुद्दीन ओवैसी को ‘मोहम्मद अली जिन्ना की तरह नहीं बनने की सलाह दी थी.

विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में AIMIM

दरअसल, ओवैसी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश का दौरा कर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी. तीन दिवसीय दौरे पर उन्होंने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर जनसभाएं कर इसका उन्होंने ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि एआईएमआईएम 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जनसभाओं में उन्होंने कहा था कि यूपी में 110 विधानसभा क्षेत्रों में मुस्लिम समुदाय की आबादी 30-39 प्रतिशत है, जबकि 44 सीटों पर यह 40-49 प्रतिशत और 11 सीटों पर 50-65 प्रतिशत तक है. इससे साफ है कि ओवैसी की योजना बिहार की ही तरह उत्तर प्रदेश में अपने उम्मीदवार खड़े कर चुनाव में कुछ सीटें हासिल करने की है. बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एआईएमआईएम ने मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में पांच सीटों पर जीत हासिल की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें