1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. five children drowned in a pond while bathing in cremation in motihari

मोतिहारी में पांच बच्चे तालाब में डूबे, दाह संस्कार में शामिल होने आये थे

By सच्चिदानंद सत्यार्थी
Updated Date
तालाब से बच्चों का शव निकालते एनडीआरएफ टीम के सदस्य
तालाब से बच्चों का शव निकालते एनडीआरएफ टीम के सदस्य
प्रभात खबर

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण की चकिया नगर पंचायत के फुलवरिया वार्ड नंबर दो में दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इसमें एक 18 वर्षीय युवक दीपक भी शामिल हैं. एनडीआरएफ की मदद से पांचों शवों को बाहर निकाला गया है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लाया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार चकिया नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड दो के फुलवरिया गांव में आठ जुलाई की शाम को गांव के एक व्यक्ति के दाह संस्कार के बाद लोग वार्ड नंबर एक अंतर्गत महनवा चंवर (बुढ़वा चंवर) में नहाने गये थे, जहां गहरे पानी में डूब कर पांच की मौत हो गयी.

तालाब के किनारे ग्रामीणों की उमड़ी भीड़
तालाब के किनारे ग्रामीणों की उमड़ी भीड़
प्रभात खबर

मृतकों में विनोद भगत का 12 वर्षीय पुत्र परवेश कुमार, रामनाथ प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, शंभू भगत का 12 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार, शिवनाथ भगत का 12 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार एवं रूपलाल ठाकुर का 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार शामिल है.

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी है. वहीं, मृत बच्चों के घर पर कोहराम मचा है. परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और कैंप कर रहे हैं.

घटना के संबंध में चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय पुलिस ने बच्चों के शवों को गुरुवार को बाहर निकाल लिया हैं. साथ ही उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें