1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar crime news after bhagalpur bomb blast in motihari police recovered five live bombs and two cartridges rdy

Bihar Crime News: भागलपुर के बाद मोतिहारी में बम ब्लास्ट, पांच जिंदा बम और दो कारतूस पुलिस ने किया बरामद

मोतिहारी में विस्फोट होने की खबर है. भाड़े के मकान में रह रहे एक युवक द्वारा बम बनाने का कार्य किया जा रहा था. युवक ने लगभग आधा दर्जन बम बनाकर तैयार किया था, जिसमे एक बम ब्लास्ट कर गया. बम ब्लास्ट करते ही पूरे इलाके में दहसत फैल गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी
प्रभात खबर

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है. मोतिहारी में बम बनाने के दौरान बम ब्लास्ट कर गया. यह घटना मोतिहारी शहर के रिहायशी इलाके के श्रीकृष्ण नगर मुहल्ले की है, जहां भाड़े के मकान में रह रहे एक युवक द्वारा बम बनाने का कार्य किया जा रहा था. युवक ने लगभग आधा दर्जन बम बनाकर तैयार किया था, जिसमे एक बम ब्लास्ट कर गया. बम ब्लास्ट करते ही पूरे इलाके में दहसत फैल गई. जिस माकन के छत पर बम ब्लास्ट किया, तो उस ओर मुहल्ले वासी दौड़े, इसके बाद विस्फोट की घटना देखकर सभी चौंक गये.

विस्फोट के बाद सभी फरार

उसी बीच बम बनाने वाला युवक फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर सदर डीएसपी और एसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जांच की. इस बीच पुलिस ने 5 जिन्दा बम व दो कारतूस बरामद किया. जिसमें बरामद बम को पानी में डाल निष्क्रिय किया गया. इस मामले में बम बनाने वाले युवक को पुलिस ने चिन्नहित कर लिया है और गिरफ्तारी के लिये टीम भी गठित कर दी गई है. एसपी ने कहा कि इस तरह के बम चोरी डकैती करने के दौरान इसका प्रयोग करते है. कई जगहों पर इस तरह के मामले सामने आये है.

इससे पहले भागलपुर में हुआ था धमाका

यहां पर जो लड़के रहते है उनकी पहचान हो गयी है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वही इस मामले में मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिये बम बनाया जा रहा था, जिसकी तहकीकात कि जाएगी. बतादें कि इससे पहले भागलपुर में धमाके हुए थे, जिसमें पूरा शहर दहल उठा था. धमाका इतना जबरदस्त था कि इससे दो से तीन मकानों को नुकसान पहुंचा था. वही चार लोगों की मौत हो गयी थी. इस घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें