घोड़ासहन में दो भाइयों की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

घोड़ासहन : संपत्ति विवाद में दो भाइयों की मंगलवार की रात हत्या कर दी गयी. मृतक रोष कुमार (25) व सोनू कुमार (22) जगीरहा कोठी निवासी स्व. वासुदेव राय के पुत्र थे. वे घोड़ासहन थाना परिसर के पास रंगीला स्टूडियो नामक दुकान चलाते थे. मंगलवार की रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर रोज की तरह दोनों भाई बाइक से करीब तीन किमी दूर अपने घर लौट रहे थे. तभी घर से महज 25 मीटर पहले पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने रोष कुमार को गोली मार दी. वहीं, सोनू कुमार की गर्दन पर तेज हथियार से वार कर हत्या कर दी. घटना से पहले व बाद में भी फायरिंग की गयी. अपराधियों की संख्या करीब

घोड़ासहन में दो भाइयों
छह से सात थी. रोष की शादी छह मार्च को हुई थी. छोटा भाई सोनू कुंआरा था. बड़ा भाई राजकुमार पारिवारिक विवाद के कारण घर से बाहर है.
घटना की सूचना पर पहुंचे डीएसपी बमबम चौधरी के साथ बीडीओ अलाउद्दीन अंसारी, सीओ उदय शंकर मिश्रा व घोड़ासहन, झरौखर, कुंडवा चैनपुर व जितना पुलिस रात भर मौके पर कैंप करती रही. मृतक के परिजनों ने शव पुलिस को सौंपने से मना कर दिया. परिजन वरीय पदाधिकारियों को बुलाने पर अड़े थे. सुबह प्रमुख नागेंद्र यादव व स्थानीय लोग पहुंचे. तब परिजनों ने समझौता वार्ता के बाद शव पुलिस को सौंपा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक का लैपटॉप, मोबाइल सहित चापाकल की हैंडिल, जंग लगा फरसा, पॉलीथिन में रखे मिर्च पाउडर भी बरामद किया है. आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों ने पहले मिर्च का पाउडर झोंका होगा. थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है, लेकिन पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.
पांच धूर जमीन बनी घटना का कारण
मृत रोष व सोनू के पिता वासुदेव राय ने दो शादियां की थीं. पहली शादी से एक पुत्र जयश्री लाल व दूसरी शादी से तीन पुत्र राजकुमार, रोष व सोनू. सोनू व रोष घोड़ासहन में स्टूडियो चलाते थे और राजकुमार बाहर रहता है. पिता की मौत के बाद अनुकंपा व अन्य लाभ पहली पत्नी व उनके पुत्र जयश्री लाल ने लिया. इसी को लेकर मनमुटाव चल रहा था. हाल ही में राजकुमार ने घोड़ासहन में महंगी पांच धूर जमीन खरीदी थी. इसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. 17 जून को इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें