1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 plurals party president pushpam priya choudhary targets cm nitish kumar and lalu yadav after casting vote in darbhanga during third phase of bihar chunav 2020 abk

Bihar Election 2020: मतदान के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया चौधरी- लालू-नीतीश से छुटकारा जरूरी, उनसे पूछिए सफेद कपड़े पहनने की वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मतदान के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया चौधरी- लालू-नीतीश से छुटकारा जरूरी, उनसे पूछिए सफेद कपड़े पहनने की वजह
मतदान के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया चौधरी- लालू-नीतीश से छुटकारा जरूरी, उनसे पूछिए सफेद कपड़े पहनने की वजह
सोशल मीडिया

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में दरभंगा की बिस्फी सीट से प्लूरल्स की उम्मीदवार और पार्टी प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी जीत की उम्मीद लगाए बैठी हैं. तीसरे चरण में पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी दरभंगा में वोट डाला. बिहार को बदलने की उम्मीद लगाकर चुनावी मैदान में उतरी पुष्पम प्रिया चौधरी के मुताबिक उनकी प्लूरल्स पार्टी बिहार को बदलने का सपना देख रही है.

‘हमने एनडीए को 15 साल दिए’

वोटिंग के बाद आजतक से बातचीत के दौरान पुष्पम प्रिया चौधरी ने जिक्र किया कि बिहार को आगे बढ़ाने के लिए लालू यादव और नीतीश कुमार से मुक्ति पाना होगा. नीतीश कुमार के अंतिम चुनाव वाले बयान पर भी पुष्पम प्रिया ने अपनी बातों को रखा. उनके मुताबिक वो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. इस लिहाज से यह चुनाव उनका अंतिम नहीं हो सकता है. उन्हें 15 साल दिए. उन्हें सीएम के तौर पर रिटायरमेंट लेना चाहिए.

रिजल्ट निकलने पर पता चलेगा सच

चुनाव में कितनी सीटें जीतने के सवाल पर पुष्पम प्रिया ने कहा कि उनकी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. कितनी सीटें मिलेगी इसका अंदाजा नहीं है. लेकिन, पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतने की उम्मीद लगाए बैठी है. 10 नवंबर को रिजल्ट निकलने के साथ ही सबकुछ साफ हो जाएगा. बिहार की राजनीति पर पुष्पम प्रिया का कहना है यहां लोगों को लड़ाया जाता है. चुनावों में पैसा बांटा जाता है.

सभी नेता सफेद कपड़े क्यों पहनते हैं?

बातचीत के दौरान पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी बातें की. अक्सर पूछा जाता है कि पुष्पम प्रिया चौधरी चुनाव बाद बिहार में रहेंगी या लंदन लौट जाएंगी? इस सवाल के जवाब में पुष्पम का कहना है कि वो जीतेंगी और दरभंगा में ही रहेंगी. काले कपड़े पहने के सवाल पर नेताओं से सफेद कपड़े पहनने का कारण पूछने की सलाह दी. बता दें पुष्पम प्रिया बांकीपुर और बिस्फी से चुनाव लड़ रही हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें