1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. murder in online ludo money controversy in bhagalpur bihar crime news skt

Bihar News: भागलपुर में ऑनलाइन लूडो गेम से जुड़े 600 रुपये के विवाद में युवक को सीने में मारी गोली, मौत

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र में ऑनलाइन लूडो से जुड़े पैसे लेन-देन में एक युवक को तीन लड़कों ने घेरकर गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. तीनों आरोपित फरार हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 भागलपुर में युवक के शव के पास विलाप करते परिजन
भागलपुर में युवक के शव के पास विलाप करते परिजन
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार के भागलपुर जिले में ऑनलाइन लूडो खेलने के बाद पैसे के लेनदेन में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के रहने वाले विजय यादव के पुत्र सागर यादव की हत्या की गयी है. बताया जा रहा है कि मात्र 600 रुपये के लेनदेन में हुए बहस के बाद युवक के सीने में गोली मार दी गयी. अस्पताल में युवक ने दम तोड़ा.

पैसा लेन-देन से जुड़ा विवाद

बाबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर कोइरी टोला के पास 22 वर्षीय सागर यादव के सीने में गोली मार दी गयी. घटना बुधवार दिन के करीब 12 बजे की है. गोली लगने के बाद जख्मी हालत में सागर को मायागंज अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. पूरे मामले को लेकर मृतक सागर यादव के चचेरे भाई मुकेश कुमार ने बताया कि महेशपुर के रहने वाले तीन लोग सागर से पैसे लेन-देन के विवाद में उलझे और इसी दौरान गोली मार दी.

ऑनलाइन लूडो खेल से जुड़ा पैसे का विवाद

मुकेश ने बताया कि विवाद ऑनलाइन लूडो के खेल से जुड़ा हुआ है. इसी से जुड़े पैसे के लेनदेन का विवाद था. सागर अपने 600 रुपये मांगने आरोपित तीन युवकों के पास गया था. लेकिन इसी दौरान उनमें एक युवक जिसका नाम पुतुल बताया जा रहा है, उसने कट्टा निकाल लिया और हवाइ फायरिंग कर दी. उसके बाद भी वो नहीं रुका और सागर के सीने में गोली उतार दी. जिसके बाद सागर अचेत होकर वहीं गिर गया.

तीन लड़कों ने घेरा, गोली मारकर भागे

मृतक के भाई ने बताया कि इस घटना को पुतुल के अलावा अंजेश और अरविंद ने भी मिलकर अंजाम दिया है. महेशपुर गांव स्थित काली मंदिर के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मुकेश ने बताया कि तीनों ने उसके उपर भी हमला किया और गोली मारने की धमकी देकर कट्टा ताना था. वहीं सागर को गोली मारकर तीनों फरार हो गये.

जांच में जुटी पुलिस

उधर सागर को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही बबरगंज थाना की पुलिस पहुंची और जांच शुरू की. उधर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें