1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur teenagers hand chopped off and slit dead body recovered in nathnagar jitendra used to bet in ipl ksl

Bhagalpur: नाथनगर में नाबालिग का हाथ काटा और गला रेत कर दफनाया, शव बरामद

जिला मुख्यालय से सटे नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालूचक जमुनिया नदी किनारे बुधवार की सुबह एक नाबालिग का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: पुत्र की तस्वीर दिखाते पिता गौरी मंडल और जितेंद्र की पुरानी तस्वीर.
Bhagalpur: पुत्र की तस्वीर दिखाते पिता गौरी मंडल और जितेंद्र की पुरानी तस्वीर.
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिला मुख्यालय से सटे नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालूचक जमुनिया नदी किनारे बुधवार की सुबह एक नाबालिग का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जाता है कि जितेंद्र के दोनों हाथ काट दिये गये हैं और गला रेत दिया गया है. इसके बाद साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव को दफना दिया गया.

जितेंद्र का शव मिलने से इलाके मे सनसनी

नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालुचक जमुनिया नदी के किनारे बुधवार की सुबह एक किशोर का शव नदी किनारे दफनाया हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. अपराधियों ने साक्ष्य को मिटाने को लिए शव को नदी किनारे दफना दिया था. मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के लालुचक बुधुचक निवासी गौरी मंडल के 17 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है.

Bhagalpur: नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालूचक जमुनिया नदी के किनारे लगी भीड़.
Bhagalpur: नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालूचक जमुनिया नदी के किनारे लगी भीड़.
प्रभात खबर

16 अप्रैल से लापता था जितेंद्र

जानकारी के अनुसार, जितेंद्र कुमार 16 अप्रैल से लापता था. इसके बाद परिजनों ने नाथनगर थाने में जितेंद्र के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत के आलोक में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन सफलता हाथ नही लगी. वहीं, बुधवार की सुबह जब ग्रामीण शौच करने के लिए जमुनिया नदी के किनारे गये, तभी कुछ ग्रामीणों ने लापता जितेंद्र कुमार का शव नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालुचक जमुनिया नदी के किनारे जमीन में दफनाया हुआ देखा.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा

ग्रामीणों के द्वारा यह सूचना गांव में आग की तरह फैल गयी और घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, जितेंद्र कुमार की हत्या की सूचना मिलने के बाद नाथनगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

16 अप्रैल को गांव का ही एक व्यक्ति बुलाकर ले गया था

बताया जा रहा है कि बीते 16 अप्रैल को गांव के ही सुनील नाम का व्यक्ति जितेंद्र को बुलाकर ले गया था. उसी दिन से वह लापता था. परिजन खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. मृतक के पिता और अन्य परिजन हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लालूचक बुद्धूचक निवासी सुनील मंडल पर लगाया है.

पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया

मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. परिजनों का कहना है कि जिस जगह पर जितेंद्र का शव मिला है, हमलोगों ने भी उसके आसपास खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. रात में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया. उसके बाद ही शव मिला है.

आईपीएल की सट्टेबाजी में जीता था 50 हजार रुपये

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जितेंद्र कुमार और एक युवक सुनील आईपीएल में सट्टाबाजी किया करते थे. सट्टाबाजी में जितेंद्र कुमार पूर्व में 50 हजार रुपये जीत चुका है. परिजनों ने पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या की आशंका जतायी है. वहीं, जितेंद्र के पिता ने भी सुनील पर बेटे जितेंद्र की हत्या करने की आशंका जतायी है.

दोनों हाथ कटे हैं और गला रेता है

बुधवार की सुबह जमुनिया नदी के किनारे से मिले जितेंद्र के शव को दफनाया गया था. जितेंद्र के दोनों हाथ को काटा गया है और गला रेत दिया गया है. इसके बाद साक्ष्य मिटाने की नीयत से जमुनिया नदी के किनारे शव को दफना दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें