1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. accident two sisters jumped in a puddle to escape from the fall in kahalgaon died due to drowning rdy

भागलपुर के कहलगांव में ठनका से बचने के लिए पोखर में कूदीं दो बहनें, डूबने से हो गयी मौत

भागलपुर के कहलगांव में अचानक घना बादल छा गया और तेज गर्जना के साथ बिजली कौंधी. दोनों बच्चियां बचने के लिए गड्ढानुमा पोखर में कूद गयीं, लेकिन उसमें अधिक पानी था, जिससे वे डूब गयीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आंधी बारिश
आंधी बारिश
सोशल मीडिया

भोलसर पूरब टोला की इंदिरा आवास कॉलोनी के बगल में ऐश डाइक पर मंगलवार की शाम एक पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गयी. दोनों आपस में ममेरी-फुफेरी बहनें थीं. गंगा पार तीनटंगा और भागलपुर दाउदवाट निवासी अखिलेश पासवान व रंजीत पासवान की पुत्री ममेरी- फुफेरी बहनें गौरी कुमारी (10) व राधा कुमारी (09) कुछ दिन पहले भोलसर पढ़ाई के लिए आयी थी. गौरी पास के राजकीय कन्या मवि में पढ़ने जाया करती थी. मंगलवार को दिन के करीब 3:30 बजे घर से दोनों शौच के लिए ऐश डाइक पर गयी थीं.

तेज गर्जना के साथ बिजली कौंधी तो दोनों पोखर में कूद गयीं

अचानक घना बादल छा गया और तेज गर्जना के साथ बिजली कौंधी. दोनों बच्चियां बचने के लिए गड्ढानुमा पोखर में कूद गयीं, लेकिन उसमें अधिक पानी था, जिससे वे डूब गयीं. दोनों के घर से निकलने की जानकारी नानी पांचो देवी को थी. देर तक जब वे नहीं लौटीं तो उसने घरवालों और पड़ाेसियों से उन्हें ढूंढने को कहा. पड़ोस के युवक शिवा, प्रीतम, सोनू, लड्डू पासवान, पंकज पासन और कुछ महिलाएं ऐश डाइक की ओर दोनों को ढूंढते हुए पहुंचे.

पानी भरे गड्ढे में दोनों के शव मिले

वहां पानी भरे गड्ढे में दोनों के शव मिले. युवकों ने गड्ढे से शवों को बाहर निकाला. हादसे की खबर मिलने पर घर और गांव में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर रसलपुर थाना की पुलिस और पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नीरज मंडल पहुंचे. मुखिया प्रतिनिधि ने अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को पांच हजार रुपये दिये. पुलिस ने बताया कि बुधवार को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जायेगा.

प्री मॉनसून बारिश सामान्य से 14% अधिक

बिहार में पिछले 36 घंटे में 14 स्थानों पर 12 से 50 मिलीमीटर तक बारिश हुई है. प्रदेश में प्री मॉनसून बारिश सामान्य से 14% अधिक हाे चुकी है. आइएमडी की आधिकारिक जानकारी के मुताबिक बिहार में अc तक प्री मॉनसून बारिश 75 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है. प्रदेश में इस अवधि तक सामान्य बारिश करीब 65 मिलीमीटर बारिश हुआ करती थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें