बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनानी है : शाहनवाज हुसैन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर : भागलपुर में भाजपा के नये कार्यालय में प्रेस वार्ता कर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनानी है. जदयू, बीजेपी और लाेजपा मिल कर लड़ेंगे.

नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमलोग चुनाव लड़ेंगे और दो सौ से ज्यादा सीट जीतेंगे, इसमें कोई शक नहीं है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पूरे देश में सीएए पर लोगों को भड़काया जा रहा है, गुमराह किया जा रहा है. शाहनवाज ने कहा कि हम तो सिर्फ नागरिकता दे रहे हैं, इसमें किसी को एतराज क्या है.
भारत के 130 करोड़ लोगों को इसमें कोई दिक्कत आने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि एनआरसी पर भी सरकार ने साफ तौर पर कहा अभी कोई ड्राफ्ट नहीं बना, न पार्टी में चर्चा हुई न कैबिनेट में. उन्होंने कहा कि जाे लोग नरेंद्र मोदी को चुनाव में पराजित नहीं कर पाये, वो जलन में सरकार और देश को बदनाम कर रहे हैं.
सीएए किसी की नागरिकता लेने वाला नहीं है. देश के पीएम ने रामलीला मैदान से कहा जो भारत के मिट्टी के मुसलमान हैं, जिनके पुरखे यही के हैं उनको दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान से बाहर नहीं कर सकती. भाजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता अपील कर रहा है कि गुमराह नहीं हाेइए. कोई आपकी नागरिकता नहीं छीनेगा.
उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेवारी दी यहां से चुनाव लड़ने की. मैं तीन चुनाव लड़ा. बहुत स्नेह आशीर्वाद भागलपुर के लोगों ने दिया. इस कर्ज को कभी चुका नहीं सकता. उन्होंने कहा कि जब पार्टी ने आदेश दिया मैं आ गया. उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष के नाते रोहित पांडेय कार्यसमिति बनायेंगे. पूर्व जिलाध्यक्ष को रखेंगे.
पूर्व प्रत्याशियों, पूर्व सांसद व पूर्व विधायक को रखेंगे. जब भी कार्य समिति की बैठक बुलायेंगे, हम हाजिर हो जायेंगे. प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिवंश मणि सिंह, नभय चौधरी, नरेश चंद्र मिश्रा, विधान पार्षद राधा मोहन सिंह, पूर्व सांसद अनिल यादव, भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे, ललन पासवान सहित पार्टी सदस्य मौजूद थे.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें