फादर अपहरण: मिला सुराग, मामले का खुलासा जल्द

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर: पहले लापता और बाद में अपहृत हुए फादर चेरीकिलेंपिल मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है. एसएसपी राजेश कुमार का दावा है कि तीन बिंदुओं पर जांच में फादर के बारे में कुछ-कुछ जानकारी मिली है. इस बिंदु पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो एक-दो दिनों में इस मामले का पटाक्षेप हो जायेगा. पुलिस को क्या सुराग मिला है, इसका खुलासा नहीं किया जा रहा है.

उधर, सूत्रों का कहना है कि फादर के गायब होने के पीछे कोई अंदरूनी विवाद है. क्या विवाद है, इसका पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन फादर किसी दबाव में आकर रहस्यमय परिस्थिति में गायब कर दिये गये हैं. बहरहाल, पूरा मामला रहस्यमय बना हुआ है. 15 दिन बाद भी फादर किस हालत में है, उनकी कोई खोज-खबर नहीं है. जबकि बिना दवा के फादर एक भी दिन नहीं रह सकते हैं. वे खुद से इंसुलिन लेते थे और सीवियर डायबिटीज से ग्रसित थे.

पड़ोसी जिलों में जाकर पुलिस करेगी छानबीन

फादर मामले की जांच में भागलपुर पुलिस आसपास के पड़ोसी जिलों में जाकर जांच करेगी. झारखंड के कुछ जिले भी इसमें शामिल हैं. फादर पूर्व में कहां-कहां सेवा दे चुके हैं, उन स्थानों पर जाकर पुलिस जानकारी इकट्ठा करेगी. बाहरी जिलों में अगर इस दौरान कोई अज्ञात लाश मिली हो तो पुलिस उसकी भी जांच करेगी.

स्पेशल ब्रांच ने भेजी सरकार को रिपोर्ट

फादर चेरीकिलेंपिल के लापता होने के संबंध में स्पेशल ब्रांच की ओर से राज्य सरकार को रिपोर्ट भेजी गयी है. रिपोर्ट में घटना का उल्लेख किया गया है. खुफिया एजेंसियां भी मामले को गुमशुदगी से ही जोड़ कर देख रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें