दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कहलगांव : घोघा के अठगांवा निवासी धर्मेंद्र मंडल की पत्नी त्रृतु कुमारी (36 वर्ष) अपने दो बच्चों शाहिल कुमार (14) व कशिश कुमार (10) को छोड़कर शादीशुदा प्रेमी के साथ फरार हो गयी है. महिला के पति ने घोघा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने घोघा बाजार निवासी ओमप्रकाश चौधरी के पुत्र छविनाथ चौधरी को आरोपित बनाया है. चार जनवरी से ही महिला गायब है. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. पता नहीं चला, तो पति ने आठ जनवरी को घोघा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. प्रेमी छविनाथ चौधरी भी दो बच्चों का पिता है. महिला ने 18 साल पहले भी धर्मेंद्र मंडल से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था.

आरोपित ईंट भट्ठा का है मालिक : छविनाथ चौधरी ईंट भट्ठा का मालिक भी है. त्रृतु कुमारी बैंक में पार्ट टाइम काम करती थी. घोघा पुलिस ने बताया कि सिमकार्ड खरीदने के दौरान दोनों की पहचान हुई. दोनों में बातचीत होने लगी, फिर नजदीकियां बढ़ीं और अंतत: प्रेम हो गया. महिला प्रेमी के नाम का सिम प्रयोग करती थी.
जानकारी के अनुसार 18 साल पहले जब ऋतु ने प्रेम विवाह किया था. इससे आहत उसके परिजन घर बेचकर घोघा से पलायन कर गये.
मासूम बच्चे मां के लौटने की लगाये हैं आस : त्रृतु के दोनों बेटे शाहिल व कशिश मां के चले जाने से मायूस हैं. वह मां के आने की आस देख रहे हैं. वे कह रहे हैं- हम पापा को मना लेंगे, मां तुम लौट आओ. शाहिल आठवीं व कशिश पांचवीं कक्षा में पढ़ता है. इस घटना के बाद से इनकी पढ़ाई भी बाधित हो रही है. इधर छविनाथ के परिजन व बच्चे भी परेशान हैं.
कहते हैं थानाध्यक्ष : घोघा थाना के प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि आरोपित छविनाथ चौधरी चार जनवरी से फरार है. उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा है. अंतिम समय मे महिला की उस प्रेमी के साथ मोबाइल पर बात हुई थी. पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है.
18 साल पहले भी किया था अंतरजातीय विवाह
पति ने घोघा थाने में दर्ज करायी है प्राथमिकी
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें