1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bike collides with wild buffalo in valmikinagar driver killed rider injured asj

वाल्मीकिनगर में जंगली भैंसा से टकरायी बाइक, चालक की मौत, सवार घायल, हालत गंभीर

30 बजे सिरिसिया गांव के समीप तेज गति से आ रहे बाइक के सामने से अचानक जंगली भैंसा टकरा गया. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक चालक की मौत हो गयी. जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बाइक सवार की मौत
बाइक सवार की मौत
प्रभात खबर

बगहा/हरनाटांड़. बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क मार्ग में शनिवार की देर शाम करीब 7:30 बजे सिरिसिया गांव के समीप तेज गति से आ रहे बाइक के सामने से अचानक जंगली भैंसा टकरा गया. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक चालक की मौत हो गयी. जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया.

निजी अस्पताल में चल रहा ईलाज

स्थानीय लोगों की सूचना पर नौरंगिया थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच मृत युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया. वही घायल युवक का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है. इस बाबत नौरंगिया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि मृत युवक की पहचान वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के शिवनहा झरहरवा गांव निवासी सुबोध राम (35 वर्ष) के रूप में की गई है. जबकि घायल की पहचान शिवनहा झरहरवा गांव निवासी लालबाबू राम (32 वर्ष) के रूप में हुई है.

ससुराल से शगुन लेकर जा रहा था

बता दें कि सुबोध राम अपने ससुराल भेड़िहारी से साले की शादी को लेकर शगुन का उपहार अपने गांव के दोस्त लालबाबू के साथ बाइक से मदनपुर पटेसरा आ रहा था कि रास्ते में सिरिसिया गांव के समीप जंगल से निकलकर सड़क पार कर रहे जंगली भैंसा को देख वह अनियंत्रित होकर भैंसा से टकराकर बुरी तरह जख्मी हो गया.

घायल की स्थिति गंभीर 

वही नौरंगिया पुलिस ने गंभीर स्थिति में सुबोध राम को अनुमंडलीय अस्पताल लाई. जहां चिकित्सक डॉ. विजय कुमार ने जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया. वही दूसरा घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वही रविवार को सुबोध के शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक का शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

17 मई को भी हुआ था हादसा 

बता दें कि बीते 17 मई की अहले सुबह इसी मार्ग में बलजोरा के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी थी. जिसे दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. जबकि दो मासूम बच्ची अस्पताल पहुंचे पहुंचे ही दम तोड़ दी. वहीं जीएमसीएच में इलाज के दौरान घटना में घायल एक और युवती की मौत हो गयी थी. इस तरह कार दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें