1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. matihani mla raj kumar singh viral video as fire on asi of matihani thana begusarai news skt

Begusarai: आप किस पार्टी के हैं... जब थाना में ASI ने जदयू विधायक से पूछा सवाल तो जमकर बरसे मटिहानी MLA

बेगूसराय में मटिहानी के जदयू विधायक अचानक कुछ लोगों के साथ थाना पहुंच गये. यहां मौजूुद एएसआइ ने उनसे सवाल पूछ दिया कि वो किस पार्टी के हैं. जिसके बाद विधायक आगबबूला हो गये और एएसआइ पर जमकर बरसे. जानिये पूरा मामला..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ASI से उलझे जदयू विधायक राजकुमार सिंह
ASI से उलझे जदयू विधायक राजकुमार सिंह
प्रभात खबर

बेगूसराय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक जदयू विधायक थाना के एएसआई को जमकर फटकार लगा रहे हैं. उनके आस-पास स्थानीय लोग भी खड़े हैं और विधायक आग बबूला होकर पुलिसकर्मी को खरी-खोटी सुना रहे हैं. मामला मटिहानी थाना का है जहां विधायक आम लोगों की शिकायत सुनने के बाद पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडिया में मटिहानी विधानसभा के विधायक राजकुमार सिंह स्थानीय लोगों की कुछ शिकायतों को सुनने के बाद उनके साथ ही मटिहानी थाना पहुंच गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोगों की यह शिकायत थी कि पुलिस यहां शिकायत दर्ज करने के बाद रीसिविंग नहीं देती है.

एएसआई से बहस के बाद गुस्साए विधायक

लोगों ने पुलिस की शिकायत जब विधायक से की तो एमएलए सीधा थाना पहुंच गये. इस दौरान उन्होंने थाना में मौजूद एएसआई सह मुंशी जितेंद्र सिंह से विधायक मिले. विधायक ने मुंशी से कहा कि अगर आपका इस तरह का व्यवहार रहेगा तो थाना में कोई कैसे जाकर शिकायत करेगा. मुंशी ने इस दौरान ये सवाल कर दिया कि आप किस पार्टी में हैं? इस सवाल ने विधायक में और अधिक गुस्सा बढ़ा दिया.

एएसआई के सवाल पर विधायक जमकर आगबबूला हुए

एएसआई के सवाल पर विधायक जमकर आगबबूला हुए. उन्होंने कहा कि अगर आप जनप्रतिनिधि के साथ ऐसी बात करते हैं और मेरे सामने ही इस तरह की हरकत कर रहे हैं तो आम लोगों को तो आप थाना के अंदर नहीं घुसने देंगे. विधायक ने इस दौरान एएसआई की हैसियत भी पूछ ली. उनकी ड्यूटी के बारे में भी सवाल खड़े किये. मुंशी भी बहुत हद तक जवाब देते ही गये और कहा कि मुझे सब पता है.

थाना प्रभारी को फोन लगाया

विधायक ने एएसआइ के बहस के बाद थाना प्रभारी को फोन लगाया और उनकी शिकायत की. विधायक ने थानाध्यक्ष को कहा कि इन्हें लग रहा है कि ये एएसआई नहीं बल्कि डीजीपी हैं. कहा कि किसी का सिर फुटा है और किसी का हाथ टूटा है, पर इसको बोलने की तमीज नहीं हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें