31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : बेगूसराय में बैंककर्मियों को बंधक बना लूटे 20 लाख रुपये, बैंक से ले जा रहे थे रुपये

बरौनी (बेगूसराय) : फुलबड़िया थाने के विषहर स्थान-आलापुर पथ पर गाछी के निकट सोमवार को दिन के 2: 30 बजे घात लगाये हथियारबंद छह अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर सवार बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और 20 लाख रुपये लूट लिये. अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर फायरिंग भी की. सभी लुटेरे दो बाइकों पर सवार थे. गाड़ी […]

बरौनी (बेगूसराय) : फुलबड़िया थाने के विषहर स्थान-आलापुर पथ पर गाछी के निकट सोमवार को दिन के 2: 30 बजे घात लगाये हथियारबंद छह अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर सवार बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और 20 लाख रुपये लूट लिये.
अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर फायरिंग भी की. सभी लुटेरे दो बाइकों पर सवार थे. गाड़ी का चालक सौरभ कुमार यूनाइटेड बैंक, बरौनी से बीस लाख रुपये लेकर आलापुर शाखा जा रहे थे. स्कॉर्पियों पर एक भी सुरक्षा गार्ड का तैनात नहीं रहना मामले को संदिग्ध बना रहा है.
वहीं, पुलिस ने भी बैंककर्मियों व स्कॉर्पियो चालक की भूमिका संदिग्ध मान रही है. तेघड़ा के डीएसपी बीके सिंह ने बताया किबीआर11एम8513 नंबर की स्कॉर्पियो पर सवार बैंककर्मी राजेंद्र ठाकुर, लालू साह, रमेश कुमार और गाड़ी का चालक सौरभ कुमार यूनाइटेड बैंक बरौनी से बीस लाख रुपये लेकर आलापुर शाखा जा रहे थे. रास्ते में विषहर स्थान-आलापुर पथ पर गाछी के निकट अपराधियों ने स्कॉर्पियो को हाइजैक कर लिया. इस दौरान लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए करीब तीन-चार राउंड हवाई फायरिंग की तथा गोली मारकर स्कॉर्पियो का शीशा भी तोड़ दिया. इसके बाद बैंककर्मियों को हथियार का भय दिखाकर लुटेरे 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये.
चालक व बैंककर्मी की भूमिका संदिग्ध
हालांकि इस घटना में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है. डीएसपी ने बताया कि बगैर किसी सुरक्षा गार्ड के 20 लाख रुपये की बड़ी रकम बैंक के कर्मी स्कॉर्पियो से ले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि लूटकांड में स्कॉर्पियो के चालक व बैंककर्मी की भूमिका संदिग्ध प्रतीत होता है. लूटकांड की जांच व खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है. घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें