1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka vehicle of devotees going to babadham deoghar for shaving overturned 8 people of vaishali injured ksl

Banka: मुंडन कराने बाबाधाम देवघर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, वैशाली के आठ लोग घायल

कटोरिया-सुईया मुख्य सड़क मार्ग पर सुईया थाने के बलसारा मोड़ पर बुधवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में आठ लोग जख्मी हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Banka: कटोरिया-सुईया मुख्य सड़क मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल.
Banka: कटोरिया-सुईया मुख्य सड़क मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल.
प्रभात खबर

Banka: कटोरिया-सुईया मुख्य सड़क मार्ग पर सुईया थाने के बलसारा मोड़ पर बुधवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में आठ लोग जख्मी हो गये. बताया जाता है कि सभी लोग मुंडन कराने बाबाधाम जा रहे थे. सभी घायलों को सुईया पुलिस ने इलाज के लिए कटोरिया के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है.

वैशाली के राघोपुर थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के निवासी हैं श्रद्धालु

जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के विनोदानंद झा अपने दो पोते और एक पोती का मुंडन कराने के लिए देवघर जा रहे थे. वैशाली से सुल्तानगंज आने पर गंगाजल लिया और बाबाधाम देवघर के लिए सवारी गाड़ी से रवाना हो गये.

सुईया थाने के बलसारा मोड़ पर हुआ हादसा

बाबाधाम देवघर जाने के दौरान बुधवार की अहले सुबह बांका जिले के कटोरिया-सुईया मुख्य सड़क मार्ग पर सुईया थाने के बलसारा मोड़ पर चालक ने वाहन का संतुलन खो दिया. इससे गाड़ी सड़क किनारे पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बताया जाता है कि गाड़ी में दर्जनभर से ज्यादा लोग सवार थे.

कटोरिया के रेफरल अस्पताल में कराया गया घायलों का इलाज

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए कटोरिया के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल श्रद्धालुओं में खुशबू कुमारी, काजल कुमारी, सपना कुमारी, नूरानी देवी, सोनू झा, कुणाल ठाकुर, निरंजन कुमार और चालक किशन राय शामिल हैं.

इलाज के बाद बाबाधाम देवघर के लिए रवाना हुए श्रद्धालु

गाड़ी में विनोदानंद झा, उनकी पत्नी, तीन बेटे और तीन बहुओं के अलावा सास और साला सवार थे. इसके अलावा मुंडन के लिए जा रहे बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु सुरक्षित है. सभी श्रद्धालु इलाज कराने के बाद बाबाधाम देवघर के लिए रवाना हो गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें