1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. arvind body reached bihar from srinagar brother lit the fire asj

श्रीनगर से बिहार पहुंचा अरविंद का शव, भाई ने दी मुखाग्नि

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में मारे गये बिहार के अरविंद कुमार साव का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 6 बजे बांका पहुंच गया. बांका के जिलाधिकारी ने पटना एयरपोर्ट से अरविंद के शव को उनके पैतृक गांव बाराहाट के परघड़ी लखपुरा लाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अंतिम संस्कार
अंतिम संस्कार
प्रभात खबर

बांका. श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में मारे गये बिहार के अरविंद कुमार साव का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 6 बजे बांका पहुंच गया. बांका के जिलाधिकारी ने पटना एयरपोर्ट से अरविंद के शव को उनके पैतृक गांव बाराहाट के परघड़ी लखपुरा लाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की थी.

शव के गांव आने के बाद सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार के लिए लोग मंदार के पपर्णी घाट गये. वहां अरविंद के भाई मुकेश साव ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस मौके पर जिलाधिकारी समेत कई लोग मौजूद थे.

इससे पूर्व जब अरविंद का शव उनके घर पहुंचा तो वहां लोगों की भीड़ लग गयी. मां की चित्कार से पूरा परिसर मातम में डूबा रहा. परिजनों ने कहा कि आतंकियों ने बहुत बड़ा सहारा छीन लिया है.

गांववाले भी इस घटना से काफी दुखी हैं, क्योंकि अरविंद ने गांव के कई लोगों को श्रीनगर ले जाकर काम पर लगाया था। पूरा गांव इस घटना के बाद से सन्नाटे में है.

अरविंद के भाई ने बताया कि उसके भाई 10 साल से कश्मीर में गोलगप्पा की दुकान लगाते थे. कश्मीर के हालात खराब थे, तब भी वह वहीं रहा. जब हालात सामान्य हुए तो उसकी जान चली गयी.शनिवार को श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में बांका जिले के बाराहाट निवासी अरविंद कुमार साव की मौत हुई थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें