1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. crime latest news married woman murdered for dowry in aurangabad all members of the house absconding after the incident rdy

औरंगाबाद में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, घटना के बाद घर के सभी सदस्य फरार, जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद से मृतका के पति और घर के सभी सदस्य फरार हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की सास और दो गोतनी को हिरासत में लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. औरंगाबाद शहर के वार्ड नंबर चार से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मलूकी बीघा गांव में एक 20 वर्षीय विवाहिता की दहेज के लिए ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या दी. ससुराल वालों ने आत्महत्या का रूप देने कि हर संभव कोशिश की है. घटना के बाद से मृतका के पति और घर के सभी सदस्य फरार हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की सास और दो गोतनी को हिरासत में लिया है. मृतका की पहचान औरंगाबाद शहर के ही नावाडीह इमलीतर मुहल्ला निवासी बहादुर राम की पुत्री रानी कुमारी के रूप में हुई है.

हत्या के बाद घर के सभी सदस्य फरार

मृतका के पिता ने बताया कि दहेज के लिए अक्सर ससुराल वाले उनकी बेटी को प्रताड़ित करते थे. पहले समझौता का भी दौर चला है. शुक्रवार की रात पति विराज कुमार ने ससुराल के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से टांग दिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

कुढ़नी में बदमाशों ने महिला को मारी गोल

कुढ़नी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा कमतौल गांव में शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे नकाबपोश बदमाशों ने दरवाजे पर बैठी एक महिला को गोली मार दी. महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी पहचान संगीता सिन्हा के रूप में हुई है. वह शिवजी सिंह की बहू और कौशल सिंह की पत्नी हैं. परिजनों ने बताया कि संगीात अपने दरवाजे के बाहर खाट पर बैठी हुई थीं. इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे. घर के सामने स्थित नहर के बांध पर बाइक खड़ी दोनों पैदल ही संगीता के पास पहुंचे और पूछा कि तुम्हारा भगीना तरुण कहां है. संगीता बोली कि वह चौक की तरफ गया है. दस मिनट में आ जायेगा. इतना बोलतेही एक बदमाश ने उसे दो गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें