1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bihar crime update news the laborer killed the worker in kursakanta for three hundred rupees rjs

Bihar Crime News कुर्साकांटा में तीन सौ रुपये के लिये मजदूर ने की साथी की हत्या 

Bihar Crime News 300 रुपये के लिए एक मजदूर ने अपने साथी मजदूर की शुक्रवार को गला दबाकर हत्या कर दी. यह घटना बिहार के अररिया जिला के कुर्साकांटाथाना क्षेत्र की है.घटना की सूचना मिलते ही कुर्साकांटा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हत्या के बाद रोते पीड़ित परिवार
हत्या के बाद रोते पीड़ित परिवार
प्रभात- खबर

पटना. तीन सौ रुपये के लिए एक मजदूर ने अपने साथी मजदूर की शुक्रवार को गला दबाकर हत्या कर दी. यह घटना बिहार के अररिया जिला के कुर्साकांटाथाना क्षेत्र के शंकरपुर पंचायत के मेहंदीपुर महादलित टोला की है. घटना की सूचना मिलते ही कुर्साकांटा थानाध्यक्ष हरेंद्र  कुमार घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी सरस्वती देवी ने बताया कि उनके पति नंद किशोर सदा पंजाब में मजदूरी करते थे. वहां पर वे बीमार पड़ गए, जिसके कारण पैसा खर्च हो गया था. पैसा खर्च होने पर वे किसी तरह बुधवार को अपने घर वापस आए. पंजाब में उनके साथ वापस लौट रहे बंसत सदा के रास्ते में नंद किशोर पर चाय नाश्ता में तीन सौ रुपए खर्च हो गए थे. गांव पहुंचते ही बसंत ने नंदकिशोर से पैसा मांगने लगा. पैसा नहीं देने पर उनसे नंदकिशोर के साथ गुरुवार को मारपीट किया. शुक्रवार को फिर वो जब सभी लोग खेत पर गए हुए थे तब घर पर आया और पैसा को लेकर नंदकिशोर के साथ बकझक करने लगा. फिर नंदकिशोर को अकेला देखकर उसका गला दबाकर हत्या कर दिया. इसकी तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में कुर्साकांटा के थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि रुपया का लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसमें बसंत ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दिया. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लेकिन घटना के 24 घंटे के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें