32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी के प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिल कर की थी हत्या, टुकड़ों में काटकर पुनपुन नदी में फेंक दिया शव

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज के बालाबिगहा के सामने पुनपुन नदी के किनारे मिले शरीर के हाथ व पैर के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. यह अंग दुल्हिन बाजार निवासी और पेशे से किसान प्रद्युम्न यादव (17) की थी. प्रद्युम्न की हत्या उसकी पत्नी खुशबू के इशारे पर दुल्हिन […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज के बालाबिगहा के सामने पुनपुन नदी के किनारे मिले शरीर के हाथ व पैर के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. यह अंग दुल्हिन बाजार निवासी और पेशे से किसान प्रद्युम्न यादव (17) की थी. प्रद्युम्न की हत्या उसकी पत्नी खुशबू के इशारे पर दुल्हिन बाजार के लक्ष्मी टोला निवासी और प्रद्युम्न की पत्नी के प्रेमी सुकेश यादव, मंतोष व किंजर निवासी संजय ने मिलकर की थी.इस मामले में पुलिस ने पत्नी खुशबू, प्रेमी सुकेश यादव व नाई दुकानदार मंतोष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल संजय फरार है. इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुकेश व मंतोष ने ही प्रद्युम्न को शराब पीने के लिए पालीगंज के बुलाड़ मोड़ पर बुलाया था. इसके फिर किंजर में संजय की मदद लेकर पहले उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और फिर गंडासे से शरीर के पैर, हाथ, गर्दन व पेट काट कर उसे पुनपुन नदी में फेंक दिया, जो पालीगंज के बालाबिगहा के सामने पुनपुन नदी के किनारे से पुलिस ने बरामद किया गया था.

पुलिस का कहना है कि सुकेश व संजय आपस में ममेरा-फुफेरा भाई हैं. सुकेश ने पुलिस को बताया कि खुशबू उसके चचेरे भाई संतोष की साली है और उससे कई साल से जान-पहचान व प्रेम था. लेकिन, 2013 में उसकी शादी प्रद्युमन से हो गयी, फिर भी वह उससे रिश्तेदार बन कर मिलता रहा. इस बात की जानकारी प्रद्युमन को नहीं थी. इसके बाद खुशबू ने उसे बताया कि अगर वह प्रद्युमन को रास्ते से हटा देगा, तो फिर दोनों एक साथ रह सकेंगे.इसके बाद उसने हत्या का प्लान बनाया और प्रद्युमन की हत्या कर दी. उसके शरीर के टुकड़े कर पुनपुन नदी में डाल दिया.
पति की उम्र थी कम
बताया जाता है कि प्रद्युमन व खुशबू का एक दस माह का बच्चा भी है. खुशबू अभी रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय में बीए पार्ट वन में पढ़ रही थी. उसकी शादी जब हुई तो लड़का मात्र 14 साल का था, जबकी उसकी उम्र 18 साल थी. इसके साथ ही उसका प्रेम प्रसंग शादी पूर्व से ही चल रहा था. वह प्रद्युमन को गंवई मानती थी और कम उम्र होने के कारण उसे बरदास्त नहीं कर पा रही थी.
तीन दिसंबर को बुलाया और जान ले ली
रिश्तेदारी व जान-पहचान का फायदा उठा कर सुकेश यादव ने प्रद्युमन को शराब पीने का ऑफर दिया, तो वह अपनी बाइक से पालीगंज के बुलाड़ मोड़ पर चला आया. इसके बाद एक बाइक पर सवार हो कर सुकेश, प्रद्युमन व मंतोष एक साथ किंजर में संजय के गांव गये. वहां संजय ने महुआ शराब की व्यवस्था कर रखी थी. उन सभी ने मिल कर शराब पी और फिर गला दबा कर उसे मार डाला. इसके बाद शव के टुकड़े कर पुनपुन नदी में डाल कर फरार हो गये.
साले ने पांच दिसंबर को दुल्हिन बाजार थाने में दर्जकराईथी प्राथमिकी
इधर, अचानक ही तीन दिसंबर से प्रद्युमन के गायब होने के बाद उसके साला विकास कुमार (बड़की खरवा, दुल्हिन बाजार) ने पांच दिसंबर को दुल्हिन बाजार थाने में उसके गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पालीगंज एएसपी मिथिलेश कुमार व दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की टीम ने मामले का परदाफाश कर दिया. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में शामिल एक आरोपित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें