27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहू की पीटकर हत्या करने वाले घूम रहे आजाद, पुलिस की अनदेखी से पीड़ित परेशान

पटना : दहेज के लिए प्रताड़ना और फिर पीट-पीट कर खुशबू कुमारी (25) की हत्या कर दिये जाने के मामले में मसौढ़ी पुलिस ने अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पति समेत सभी आरोपित घूम रहे हैं और अब केस उठा लेने के लिए मायकेवालों को धमकी भी दी जा रही है. वहीं […]

पटना : दहेज के लिए प्रताड़ना और फिर पीट-पीट कर खुशबू कुमारी (25) की हत्या कर दिये जाने के मामले में मसौढ़ी पुलिस ने अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पति समेत सभी आरोपित घूम रहे हैं और अब केस उठा लेने के लिए मायकेवालों को धमकी भी दी जा रही है. वहीं छह नवंबर को लाश बरामद किये जाने के बाद भी अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मायके वालों को नहीं मिल सकी है. मृतका के पिता, माता और बहन का आरोप है कि पुलिस जानबूझ कर मामले काे दबा रही है. उसने कार्रवाई की मांग की है.
दरअसल, गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद के रहने वाले भरत राय ने अपनी बेटी खुशबू कुमारी की शादी वर्ष 2014 में बैरिया गांव, थाना संपतचक के रहनेवाले राजनंदन यादव से शादी की थी. शादी के बाद खुशबू ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम अभिषेक है और वह डेढ़ साल का है. भरत का आरोप है कि शादी के बाद से ही खुशबू को प्रताड़ित किया जाता था. उसके ससुराल वाले दहेज केलिए प्रताड़ित करते थे. कई बार मारपीट की गयी.
इस मामले में जब खुशबू ज्यादा तंग आ गयी, ताे उसने महिला थाने में आवेदन दिया था. इसके बाद काउंसिलंग कराया गया. ससुराल वालों के कहने पर महिला थाने में तय हुआ था कि राजनंदन अपनी पत्नी खुशबू को अपने घर ले जायेगा. भरत के मुताबिक दोनों पक्षों की सहमति से 17
अक्तूबर को खुशबू ससुराल गयी थी. ससुराल जाने के बाद कर दी गयी हत्या : भरत का आरोप है कि ससुराल जाने के बाद उसके घरवाले फिर से उसे प्रताड़ित करने लगे. एक नवंबर को हाल जानने के लिए जब भरतखुशबू के घर गये, तो वहां बताया गया कि खुशबू लापता हो गयी है.
उसका बेटा वहां था, इस पर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ. इस संबंध में मायके वालों ने संपतचक पुलिस को जानकारी दी थी कि उसकी बेटी ससुराल से लापता है.
छह नवंबर को मसौढ़ी के चपौल में मिली लाश : खुशबू के लापता होने से उसके घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे, इस बीच 6 नवंबर को पता चला कि मसौढ़ी में चपौल के पास एक लाश मिली है. खोजबीन की नियत से जब घरवाले मौके पर गये तो शव की शिनाख्त खुशबू के रूप में हुई. लाश बोरे में भरकर फेंकी गयी थी. उसके मुंह, नाक से खून निकला हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और भरत के आवेदन पर पति राजनंदन, ससुर, सास, ननद समेत अन्य के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.
किन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. घरवालों का आरोप है कि आरोपित पक्ष अपने गांव में ही है और दूसरे लोगों से चर्चा कर रहा है कि केस नहीं उठाया, तो खुशबू के घरवालों को भी मार देंगे. इससे घरवाले सशंकित हैं. जबकि मसौढ़ी थाने का कहना है कि भरत कुमार को बताया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट उनके घर पहुंच जायेगा, जल्द गिरफ्तारी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें