32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर के सामने से उठाया और बंधक बना बेल्ट से की पिटाई

पटना : पुलिस बन कर पुनाईचक इलाके से टैटू बनाने वाले दार्जिलिंग के युवक अभिषेक क्षेत्री को उठाने व फ्रेजर रोड में एक अपार्टमेंट में बंधक बना कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. अभिषेक के शरीर पर कई जगह चोट के गहरे निशान हैं. बुधवार को मामला कोतवाली थाना में पहुंचा है […]

पटना : पुलिस बन कर पुनाईचक इलाके से टैटू बनाने वाले दार्जिलिंग के युवक अभिषेक क्षेत्री को उठाने व फ्रेजर रोड में एक अपार्टमेंट में बंधक बना कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. अभिषेक के शरीर पर कई जगह चोट के गहरे निशान हैं. बुधवार को मामला कोतवाली थाना में पहुंचा है और पुलिस अभिषेक खत्री से पूछताछ कर रही है. अभिषेक ने चार-पांच युवकों पर मारपीट करने व पिस्तौल भिड़ा कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने बताया कि अभिषेक खत्री के मोबाइल से कई आपत्तिजनक फोटोग्राफ मिले हैं और यह बाइकर्स गैंग से जुड़ा हुआ है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. इधर, एसएसपी के विशेष सेल की टीम ने भी अभिषेक से पूछताछ की है.
दिल्ली से पटना आया था काम करने : अभिषेक क्षेत्री ने बताया कि वह मूल रूप से दार्जिलिंग का रहने वाला है. लेकिन दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता था. वह दो माह पहले पटना आया था और बोरिंग रोड के एक दुकान में टैटू बनाने का काम करता था.
लेकिन वेतन अधिक मिलने पर वह एक माह से वह फ्रेजर रोड में स्थित एक दुुकान में टैटू बनाने लगा. दुकान मालिक से 20 हजार भी लिया. लेकिन वहां वह काम नहीं करना चाहता था और अपने घर वापस लौटना चाहता था. लेकिन उसे जाने नहीं दिया गया.
अभिषेक ने बताया कि उसे फ्रेजर रोड में ही एक फ्लैट में बंधक बना कर रखा गया और कहीं भी नहीं जाने दिया जाता था. जिसके कारण परसों सोमवार को वह देर रात बिना किसी को बताये फ्लैट से निकल गया और अपने पुनाईचक स्थित आवास पर चला आया.
बेटी की तबीयत खराब थी तो वह मंगलवार को पुनाईचक से दिल्ली जाने के लिए निकला. इसी दौरान चार-पांच युवक पहुंचे और उनमें से एक ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताया और जबरन गाड़ी पर बैठा लिया.
उस गाड़ी में दुकान मालिक भी मौजूद था और उसने पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसके साथ गाड़ी में मारपीट की गयी और फिर फ्रेजर रोड स्थित फ्लैट में बंधक बना कर बेल्ट से पिटाई की गयी. इसी बीच पत्नी सीमा ने दिल्ली से पटना पुलिस को फोन कर दिया और उसे पुलिस छुड़ा कर लायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें